Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania 36: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन किसी हाल में जीतने नहीं देंगे 

  • विंस मैकमैहन हमेशा से ही अजीब निर्णय लेने के लिए जाने जाते हैं और वह एक बार फिर अलग निर्णय लेकर फैंस को चौंका सकते हैं।
  • अफवाह है कि विंस मैकमैहन इस बार अपने कुछ बड़े सुपरस्टार्स को रेसलमेनिया में हरा देंगे।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 Mar 2020, 18:00 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

रेसलमेनिया 36 के शुरू होने में अब कुछ ही हफ्ते रहे गए हैं, हालांकि, कोरोना वायरस के कारण अभी भी इस शो के कैंसिल होने का खतरा बना हुआ है। देखा जाए तो डब्लू डब्लू ई(WWE) ने अपने इस सबसे बड़े पीपीवी के लिए काफी जोरदार तैयारियां कर रखी है और फैंस को इस पीपीवी में काफी बेहतरीन मैच देखने को मिलने वाले हैं।

रेसलमेनिया 36 में शामिल सभी सुपरस्टार्स अपने-अपने मैच जीतना चाहते हैं, हालांकि, सभी सुपरस्टार्स का मैच जीत पाना नामुमकिन है और अफवाहों की माने तो इस साल रेसलमेनिया में कई बड़े सुपरस्टार्स को अपने-अपने मैचों में हार का सामना करना पड़ सकता है और इन सभी के पीछे WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन का हाथ है।

यह भी पढ़े: ब्रॉक लैसनर से महंगे सुपरस्टार रॉब ग्रोंकोवस्कि के बारे में 5 बातें जो फैंस को जरूर पता होनी चाहिए

इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे बड़े सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें विंस मैकमैहन रेसलमेनिया 36 में जीतने नहीं देंगे।


#5.एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स vs द अंडरटेकर
एजे स्टाइल्स vs द अंडरटेकर

रेसलमेनिया 36 के लिए एजे स्टाइल्स vs द अंडरटेकर का मैच कंफर्म हो चुका है। आपको बता दें, राॅ में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट हुआ।

स्टाइल्स ने बैक्स्टेज कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद गैलोज & एंडरसन के हाथों कॉन्ट्रैक्ट रिंग में खड़े द अंडरटेकर के पास भिजवा दिया। अंडरटेकर ने भी चालाकी दिखाते हुए कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद गैलोज & एंडरसन पर हमला कर दिया।

इस बात में कोई शक नहीं है कि यह मैच काफी शानदार होने जा रहा है और भले ही इस मैच में स्टाइल्स का साथ देने के लिए गैलोज & एंडरसन होंगे लेकिन विंस मैकमैहन एक और बार रेसलमेनिया में द अंडरटेकर को हारने नहीं देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 17 Mar 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...