Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw में ऐज की वापसी के बाद 5 सुपरस्टार्स जो उनका सामना कर सकते हैं 

  • WWE के दिग्गज सुपरस्टार ऐज मनी इन द बैंक पीपीवी के ठीक बाद होने वाले रॉ में वापसी करने वाले हैं।
  • इस आर्टिकल में जानिए कि कौन से सुपरस्टार्स रॉ में ऐज का सामना कर सकते हैं।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 07 May 2020, 14:46 IST
ऐज
ऐज

WWE के दिग्गज सुपरस्टार और आर रेटेड सुपरस्टार ऐज अगले हफ्ते रॉ में वापसी करने वाले हैं। ऐज आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में लड़ते हुए नजर आए थे और किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि वह इतनी जल्दी WWE में वापसी करेंगे। अधिकतर लोगों का यही मानना था कि ऐज समरस्लैम के आस-पास वापसी करेंगे लेकिन सभी की बातें गलत साबित हुई।

यह भी पढ़े:- AEW Dynamite, 6 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

गौर करने वाली बात यह है कि अगले हफ्ते रॉ में ऐज के साथ-साथ रैंडी ऑर्टन भी वापसी करने वाले हैं, इसलिए यह देखना रोचक होगा कि क्या एक बार फिर इन दो पूर्व टैग टीम पार्टनर का आमना-सामना देखने को मिलने वाला है। हम आशा करते हैं कि वापसी के बाद ये दोनों ही सुपरस्टार्स अलग-अलग रेसलर्स के साथ फ्यूड की शुरुआत करें। वैसे भी, रॉ में कई टैलेंटेड रेसलर्स हैं जिनके साथ ऐज फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो ऐज की वापसी के बाद उनका सामना करेंगे।

5.WWE सुपरस्टार 'समोआ जो'

समोआ जो
समोआ जो

समोआ जो ने एक बार फिर वापसी के बाद कमेंट्री टीम ज्वाइन कर ली है। आपको बता दें, समोआ जो जब पिछली बार कमेंट्री टीम का हिस्सा थे तो ऑथर्स ऑफ पेन ने उनपर हमला कर उन्हें रिंग में वापसी करने पर मजबूर कर दिया था़। आपको बता दें, समोआ जो कंकशन के कारण फरवरी के महीने से ही WWE से बाहर चल रहे थे और अगर वह स्वस्थ हैं तो इस हफ्ते ऐज की वापसी के बाद वह उनका सामना कर सकते हैं।

वैसे भी, इन दोनों सुपरस्टार्स का कभी भी रिंग में आमना-सामना नहीं हुआ है और अगर समोआ जो अगले हफ्ते ऐज के सैगमेंट में दखल देते हैं तो फैंस को इन दो सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

1 / 3 NEXT
Published 07 May 2020, 14:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit