WWE Raw में ऐज की वापसी के बाद 5 सुपरस्टार्स जो उनका सामना कर सकते हैं 

ऐज
ऐज

WWE के दिग्गज सुपरस्टार और आर रेटेड सुपरस्टार ऐज अगले हफ्ते रॉ में वापसी करने वाले हैं। ऐज आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में लड़ते हुए नजर आए थे और किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि वह इतनी जल्दी WWE में वापसी करेंगे। अधिकतर लोगों का यही मानना था कि ऐज समरस्लैम के आस-पास वापसी करेंगे लेकिन सभी की बातें गलत साबित हुई।

यह भी पढ़े:- AEW Dynamite, 6 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

गौर करने वाली बात यह है कि अगले हफ्ते रॉ में ऐज के साथ-साथ रैंडी ऑर्टन भी वापसी करने वाले हैं, इसलिए यह देखना रोचक होगा कि क्या एक बार फिर इन दो पूर्व टैग टीम पार्टनर का आमना-सामना देखने को मिलने वाला है। हम आशा करते हैं कि वापसी के बाद ये दोनों ही सुपरस्टार्स अलग-अलग रेसलर्स के साथ फ्यूड की शुरुआत करें। वैसे भी, रॉ में कई टैलेंटेड रेसलर्स हैं जिनके साथ ऐज फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो ऐज की वापसी के बाद उनका सामना करेंगे।

5.WWE सुपरस्टार 'समोआ जो'

समोआ जो
समोआ जो

समोआ जो ने एक बार फिर वापसी के बाद कमेंट्री टीम ज्वाइन कर ली है। आपको बता दें, समोआ जो जब पिछली बार कमेंट्री टीम का हिस्सा थे तो ऑथर्स ऑफ पेन ने उनपर हमला कर उन्हें रिंग में वापसी करने पर मजबूर कर दिया था़। आपको बता दें, समोआ जो कंकशन के कारण फरवरी के महीने से ही WWE से बाहर चल रहे थे और अगर वह स्वस्थ हैं तो इस हफ्ते ऐज की वापसी के बाद वह उनका सामना कर सकते हैं।

वैसे भी, इन दोनों सुपरस्टार्स का कभी भी रिंग में आमना-सामना नहीं हुआ है और अगर समोआ जो अगले हफ्ते ऐज के सैगमेंट में दखल देते हैं तो फैंस को इन दो सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

4.WWE सुपरस्टार 'बॉबी लैश्ले'

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

पिछले कुछ समय से ऐसा लग रहा है कि WWE बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के अगले प्रतिदंद्वी के रूप में बिल्ड कर रही है और शायद यही कारण है कि इस हफ्ते राॅ में हुए गौंटलेट मैच में लड़ते हुए वह एक मॉन्स्टर की तरह नजर आए। अगर WWE लैश्ले को वाकई में ब्रॉक लैसनर का अगला प्रतिदंद्वी बनाना चाह रही है तो इसके लिए बॉबी लैश्ले को काफी मोमेंटम की जरूरत पड़ेगी और लैश्ले किसी बड़े सुपरस्टार के साथ फ्यूड कर मोमेंटम हासिल कर सकते हैं। इसलिए संभावना है कि बॉबी लैश्ले अगले हफ्ते रॉ में आकर ऐज का सामना कर सकते हैं।

3.WWE सुपरस्टार 'एजे स्टाइल्स'

ऐज vs एजे स्टाइल्स
ऐज vs एजे स्टाइल्स

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स(Aj Styles) दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक हैं। एजे स्टाइल्स दूसरे सुपरस्टार्स से बेहतरीन प्रदर्शन कराने के लिए जाने जाते हैं और रेसलमेनिया 36 में द अंडरटेकर की बेहतरीन परफॉर्मेंस इस बात का सबसे बड़ा सबूत है। इसी प्रकार, एजे स्टाइल्स, ऐज के खिलाफ मैच लड़कर ऐज से भी उनके करियर का बेहतरीन प्रदर्शन करा सकते हैं। ऐज खुद एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। इसलिए, यह देखना रोचक होगा कि क्या एजे स्टाइल्स अगले हफ्ते रॉ में आकर ऐज के साथ फ्यूड की शुरुआत करते हैं या नहीं।

2.WWE चैंपियन 'ड्रू मैकइंटायर'

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ऐज 11 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और अब जबकि, उनके रिटायर होने में ज्यादा समय नहीं बचा है तो वह एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहेंगे। WWE अगर यह मैच कराने की सोच रहा है तो केवल अच्छे प्रोमोज के जरिए भी इस मैच को बेहतरीन तरीके से बिल्ड किया जा सकता है।

ऐज के खिलाफ मैच लड़ने से ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) को एक WWE चैंपियन के तौर पर काफी फायदा होगा और फैंस को यह मैच देखने में काफी मजा आने वाला है।

1.WWE सुपरस्टार 'सैथ रॉलिंस'

सैथ राॅलिंस
सैथ राॅलिंस

सैथ रॉलिंंस(Seth Rollins) के 2014-15 में हील चैंपियन के रूप में कार्यकाल की तुलना ऐज से की गई थी। हालांकि वर्तमान में सैथ राॅलिंस अपने पिछले हील रन जितना प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं लेकिन वह अभी भी WWE के महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक हैं। शायद यही कारण है कि उन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल रहा है। हालांकि, इस मैच में उनके चैंपियन बनने की संभावना न के बराबर है। इसलिए इस मैच में हार के बाद द आर्किटेक्ट के लिए वह ऐज के साथ फ्यूड की शुरुआत करना सही फैसला होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now