5 WWE सुपरस्टार जो बैकी लिंच की जगह Raw का फेस बन सकते हैं

असुका और बैकी लिंच
असुका और बैकी लिंच

इस हफ्ते हुई WWE रॉ में बैकी लिंच (Becky Lynch) ने फैंस को इस बात की जानकारी दी कि वह प्रेग्नेंट हैं और वो कुछ वक्त का ब्रेक लेंगी। इसके बाद उन्होंने टाइटल छोड़ दिया और मनी इन द बैंक विजेता असुका को बेल्ट सौंप दी हैं। WWE की पूर्व चैंपियन बैकी लिंच इस दौरान काफी भावुक लगी।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

WWE ने उन्हें विमेंस डिवीजन का टॉप स्टार बनाए रखा था। इस वजह से उन्होंने 1 साल से भी ज्यादा समय तक रॉ विमेंस टाइटल को अपने पास रखा। लेकिन अब जब वह WWE से ब्रेक ले चुकी हैं तो ऐसे में कंपनी को फेस की कमी जरूर खलेगी।

हालांकि रोस्टर में अभी भी कई सुपरस्टार्स हैं ऐसे हैं जो रॉ में बैकी लिंच की जगह ले सकते हैं और फेस की कमी को पूरा सकते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स जो बैकी लिंच की जगह रॉ में फेस बन सकते हैं।

#5 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) अभी भी रॉ में नए हैं लेकिन उनकी परफॉर्मेंस और क्षमता देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह रॉ के नए फेस बन सकते हैं और बैकी लिंच को रिप्लेस कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

पूर्व NXT चैंपियनशिप भले ही मेन रोस्टर में टाइटल से दूर हैं लेकिन जिस तरह से कंपनी उन्हें आगे बढ़ा रही है उससे एक बात तो तय है कि हमें भविष्य में ब्लैक एक बड़े सुपरस्टार्स के रूप में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें: 11 रेसलिंग कपल्स जिनकी उम्र के बीच कई सालों का अंतर है

#4 शायना बैजलर

NXT में विमेंस डिवीजन की लीडर रह चुकी शायन बैजलर ने रॉ में धमाकेदार डेब्यू किया था। रॉ में आने के बाद से शायना ने लगातार अपना दबदबा बनाए रखा है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ट्रिपल एच के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

अपने मुकाबलों में शायना इस दिखा चुकी हैं कि वह कोई मामूली सुपरस्टार नहीं है। एलिमिनेशन चैंबर में उनकी धमाकेदार जीत को कोई भूल नहीं सकता है जिसके बाद उन्हें रेसलमेनिया 36 में मुकाबला करने का मौका मिला था।

#3 केविन ओवेंस

केविन ओवेंस की गिनती WWE के उन सुपरस्टार्स में से एक के रूप में होती है जो काफी प्रतिभाशाली हैं। अपने करियर के शुरूआती दौर में जॉन सीना जैसे दिग्गज सुपरस्टार को हरा चुके ओवेंस फिलहाल कई मौके पर कंपनी की खराब बुकिंग का शिकार हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

केविन ओवेंस न केवल रिंग में काफी शानदार हैं ब्लकि माइक पर भी वह काफी जबरदस्त हैं। हमारे ख्याल से उनमें वह सभी स्किल मौजूद हैं जो उन्हें रॉ का फेस बनाने के लिए काफी हैं।

#2 ड्रू मैकइंटायर

पहले रॉयल रंबल 2020 और फिर रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बनने वाले ड्रू मैकइंटायर का इस लिस्ट में शामिल होना बिल्कुल बनता है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर हिट हो गया

ईमानदारी से कहा जाए तो वर्तमान समय में ड्रू मैकइंटायर ही ऐसे सुपरस्टार हैं जो रॉ का फेस बनने के पूरे हकदार है। रॉयल रंबल और रेसलमेनिया में जीत के बाद मनी इन द बैंक में भी जीत हासिल कर उन्होंने रॉ का फेस बनने का दावा और मजबूत कर लिया है।

#1 असुका

दो साल पहले जब असुका NXT का फेस थी तब उन्हें मेन रोस्टर में लाया गया था। इसके बाद रंबल मैच जीतकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन एक बार फिर एक सुपरस्टार खराब बुकिंग का शिकार बन गई।

ये भी पढ़ें: WWE हेडक्वार्टर के बारे में 4 बड़ी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

वर्तमान में असुका ने मनी इन द बैंक जीतकर एक बार फिर बताने की कोशिश की है कि वह विमेंस डिवीजन टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। हमारे ख्याल से असुका रॉ का फेस बनकर बैकी लिंच को रिप्लेस कर सकती हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now