5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE Raw में जैलिना वेगा के नए ग्रुप का हिस्सा होना चाहिए 

सुपरस्टार्स जिन्हें जैलिना वेगा के नए ग्रुप का हिस्सा होना चाहिए 
सुपरस्टार्स जिन्हें जैलिना वेगा के नए ग्रुप का हिस्सा होना चाहिए 

जैलिना वेगा रिंग में कम और मैनेजर के तौर पर ज्यादा काम करती हैं जिसमें वो बहुत अच्छा काम कर रही हैं। यही वजह है कि उन्हें इसके लिए और मौके दिए जा रहे हैं और जब एंड्राडे रिंग से दूर हुए थे तो उन्होंने एंजल गार्ज़ा और ऑस्टिन थ्योरी के साथ एक नए ग्रुप को बनाया था। अब इस समय ये तीनों एक साथ हैं और जैलिना ने अपने किरदार के दौरान अपने रियल लाइफ पति से भी मनी इन द बैंक क़्वालिफाइंग मैच के दौरान बातचीत की थी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी पहली चैंपियनशिप जीतने के बाद क्या किया?

इस मैच में एलिस्टर ब्लैक ने ऑस्टिन थ्योरी को हरा दिया था और वो अब मनी इन द बैंक मैच के एक प्रतियोगी हैं। अब जब जैलिना वेगा इतना अच्छा काम कर रही हैं तो इस ग्रुप में और रेसलर्स जुड़कर अपने करियर को बेहतर कर सकते हैं। आइए इस आर्टिकल में आपको उन पाँच रेसलर्स के बारे में बताते हैं जिनका हिस्सा बनना सबके लिए फायदेमंद होगा:

#5 हम्बर्टो कारिलो

youtube-cover

हम्बर्टो कारिलो ने मेन रोस्टर में आते ही अपने काम से सबको चौंका दिया था क्योंकि उन्होंने पहले दिन के अपने मैच में यूनिवर्सल चैंपियन को कड़ी टक्कर दी थी। इसके बाद भले ही उनका किरदार ऊपर उठा हो लेकिन करियर में कोई खास बढ़त देखने को नहीं मिली। अगर ये भी मैक्सिकन लेगेसी और अपने किरदार को बेहतर करने के लिए साथ आते हैं तो ये इनके करियर और ग्रुप दोनों के लिए अच्छा रहेगा।

इनके जुड़ने से हमें इनका एक नया किरदार भी देखने को मिलेगा क्योंकि ये अबतक एक अच्छे रेसलर की तरह ही काम करते रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 मर्फी

youtube-cover

मर्फी इस समय सैथ रॉलिंस के साथ नहीं नजर आ रहे हैं और सैथ डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर को मनी इन द बैंक में चैलेंज करेंगे। ऐसे में मर्फी को मौके मिलने कम हो सकते हैं। इस स्थिति में अपने करियर को सही करने के लिए मर्फी अगर ग्रुप का हिस्सा बनते हैं तो एंजल गार्ज़ा के साथ मिलकर ये रॉ टैग टीम चैंपियंस के लिए बड़ी मुश्किल पैदा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 9 मौके जब विंस मैकमैहन ने आगे बढ़कर WWE रिकॉर्ड को खत्म करने का प्रयास किया

#3 एकम

youtube-cover

एकम इस समय अपने टैग टीम पार्टनर के चोटिल होने के कारण इन रिंग एक्शन से बाहर हैं लेकिन अगर वो इस ग्रुप का हिस्सा बनते हैं तो वो भी कुछ ऐसे किरदार कर सकेंगे जो हमने उन्हें करते हुए नहीं देखा है। ये एक ऐसे रेसलर हैं जिनमें अद्भुत हुनर है और अगर इन्हें सही से बुक किया जाए तो आनेवाले समय में जैलिना वेगा इनके लिए वही काम कर सकती हैं जो पॉल हेमन ब्रॉक लैसनर के लिए करते हैं।

#2 रिडिक मॉस

youtube-cover

रिडिक मॉस पूर्व 24/7 चैंपियन हैं लेकिन इस समय वो रिंग से दूर हैं और उनके पास कोई कहानी भी नहीं है। रिडिक मॉस जैसे रेसलर को अगर इस ग्रुप का हिस्सा बनाया जाता है तो उससे सबको फायदा होगा क्योंकि जब एंड्राडे इनके साथ धोखा करेंगे तो ये एक अच्छे रेसलर के तौर पर उभरकर आएँगे। उससे चैंपियनशिप के साथ या उसके बिना भी ये एक अच्छी लड़ाई का हिस्सा होंगे जो बड़ी बात होगी।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े रेसलर्स जो रिंग में बहुत तगड़े हैं लेकिन कुछ चीज़ों से काफी डरते हैं

#1 जिंदर महल

youtube-cover

जिंदर महल अब ठीक हैं लेकिन उनकी वापसी के लिए कोई कहानी नहीं बन रही है। अगर वो किसी कारण से इस ग्रुप के साथ आ जाते हैं तो पुश के साथ वो काफी बेहतर स्थिति में आ जाएंगे जिससे उनके करियर, किरदार, कहानी और कंपनी चारों को फायदा होगा। इस समय चूँकि कई रेसलर्स कंपनी से दूर हो चुके हैं तो हर कहानी को बेहतरीन तरीके से दिखाने से रेसलर्स को काफी फायदा होगा।