Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स और क्रिकेटर्स जिनमें काफी समानताएं हैं

  • ये समानताएं इनको एक साथ ला सकती हैं।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 31 Mar 2019, 17:00 IST
Enter caption

WWE और क्रिकेट काफी अलग है क्योंकि एक तरफ जहाँ रैसलिंग स्क्रिप्टेड है, वहीं क्रिकेट स्क्रिप्टेड नहीं होता है। इन दोनों में एक समानता ये है कि इनमें रोमांच काफी होता है, और अगर आप ध्यान देंगे तो ये पाएंगे कि एक तरफ जहाँ रैसलिंग का सबसे बड़ा इवेंट रैसलमेनिया अगले इतवार (भारत में सोमवार) को होने वाला है, तो वहीँ क्रिकेट का सबसे बड़ा इवेंट वर्ल्ड कप हाल के IPL के बाद होगा। इन दोनों इवेंट्स के दौरान हमने सोचा कि आपको बताएं उन रैसलर्स और क्रिकेटर्स के बारे में जिनमें काफी समानताएं हैं:

नोट: इस लेख की सभी बातें लेखक के निजी विचार हैं

#5 रोहित शर्मा - रैंडी ऑर्टन

Enter caption

इन दोनों के बीच सबसे बड़ी समानता ये है कि दोनों ही अपने काम में किलर हैं। एक लैजेंड किलर है, तो वहीँ दूसरा बॉलर्स के फिगर्स को खराब कर देता है। ये दोनों जब भी प्रदर्शन करते हैं तो काफी रोमांच होता है क्योंकि रैंडी अपने विरोधी को सिर्फ अपने एक मूव से चित कर देते हैं तो वहीँ, रोहित अपने बल्ले से। वैसे ऐसा नहीं है कि इनमें यही एक समानता है क्योंकि रिंग में हो या बाहर, ये दोनों काफी अच्छा लीड करते हैं।

एक तरफ जहाँ रैंडी ने लेगेसी ग्रुप को लीड किया तो वहीँ रोहित मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं, जिसने 3 बार ट्रॉफी अपने नाम की। एक तरफ तो ये दोनों कम उम्र से ही काफी प्रभावशाली हैं, लेकिन जो बात सबसे ज़्यादा प्रभावशाली है वो ये कि ये दोनों काफी ज़बरदस्त परफॉर्मर्स हैं। अगर आने वाले समय में ये दोनों एक दूसरे के आमने सामने होते हैं तो वो इनके लिए काफी अच्छा होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि दो ज़बरदस्त स्पोर्ट्स जिन्हें दुनिया भर में पसंद किया जाता है उनके दो महारथी एक दूसरे के सामने होंगे। खासकर अगर रोहित अमेरिका में क्रिकेट को फेमस कर दें तो अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 31 Mar 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...