Create
Notifications

6 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Smackdown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

एजे स्टाइल्स, एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन
एजे स्टाइल्स, एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन
Neeraj sharma

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन एपिसोड कई मायनों में धमाकेदार साबित हुआ, खासतौर पर शो जिस तरह से समाप्त हुआ वो जरूर फैंस को पसंद आया होगा।

समरस्लैम 2020 से पहले स्मैकडाउन के शो प्रतिसप्ताह लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं और इस आर्टिकल में हम उन चीजों को आपके सामने रख रहे हैं जो इस धमाकेदार शो के द्वारा WWE ने इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 14 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

रेट्रीब्यूशन vs WWE स्मैकडाउन लॉकर रूम

अक्सर फैंस को वो स्टोरीलाइंस काफी पसंद आती हैं जब WWE के हील और बेबीफेस सुपरस्टार्स का एक ही दुश्मन हो और वो उस दुश्मन को सबक सिखाने के लिए एकजुट हो जाएं। फिलहाल वो दुश्मन कोई और नहीं रेट्रीब्यूशन है।

स्मैकडाउन सुपरस्टार्स एकसाथ मिलकर रिट्रीब्यूशन को सबक सिखाने के बारे में प्लान बना रहे थे। यहाँ तक कि इस नई टीम ने बिग ई और जॉन मॉरिसन पर भी अटैक कर दिया था, जिसके कारण उनका मैच आगे के लिए स्थगित करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन में द रेट्रीब्यूशन ने एक बार फिर मचाई तबाही

आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि रेट्रीब्यूशन और स्मैकडाउन रोस्टर की इस लड़ाई में आखिर कौन विजयी साबित होता है।

धमाकेदार आखिरी सैगमेंट के बाद क्या हो सकता है?

WWE स्मैकडाउन के आखिरी सैगमेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने नए लुक में वापसी की और एलेक्सा ब्लिस को कंफ्रंट किया। पूरे सैगमेंट के दौरान स्ट्रोमैन, एलेक्सा की नजरों से नजरें बचाते हुए भी दिखाई दे रहे थे।

परिस्थितियां तब खराब स्थिति में जा पहुँचीं जब स्ट्रोमैन ने एलेक्सा से ये कहा कि द फीन्ड ने उन्हें बदल दिया है। इसी बीच उन्हें ब्लिस से थप्पड़ खाने के बाद द फीन्ड की एंट्री हुई लेकिन तब तक स्ट्रोमैन रिंग से जा चुके थे।

स्क्रीन पर नजर आ रहे स्ट्रोमैन द मॉन्स्टर अमंग मेन जोर-जोर से हंसने लगे, जिसने इस सैगमेंट को और भी दिलचस्प बना दिया। दोनों ओर से माइंड गेम्स का प्रयोग दर्शा रहा है कि ये स्टोरीलाइन लंबी चलने के साथ-साथ दिलचस्प भी रहने वाली है।

मैंडी रोज़ के पास बदला लेने का मौका

खास बात ये है कि WWE इन दिनों मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल के बीच सिंगल्स फ्यूड को सफल बनाने पर जोर रही है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में उन्होंने अपनी पूर्व पार्टनर को समरस्लैम के लिए 'हेयर vs हेयर' मैच के लिए चैलेंज दिया है।

आपको याद दिला दें कि करीब 2 हफ्ते पहले ही सोन्या ने बैकस्टेज मैंडी पर अटैक कर उनके बाल काट दिए थे। ये उसी का नतीजा है कि समरस्लैम में अब इनके बीच ये अनोखी शर्त वाला मैच लड़ा जाएगा। आखिरकार अब मैंडी के पास उनका बदला पूरा करने का मौका भी मिलने वाला है।

क्या असुका बनने वाली हैं डबल चैंपियन

बेली और साशा बैंक्स
बेली और साशा बैंक्स

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ट्रिपल ब्रांड विमेंस बैटल रॉयल हुआ जिसे असुका ने जीतकर WWE समरस्लैम 2020 के लिए बेली के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस टाइटल शॉट हासिल कर लिया है। इसके अलावा वो साशा बैंक्स के खिलाफ पहले ही रॉ विमेंस टाइटल शॉट हासिल कर चुकी हैं।

बैकी लिंच की गैरमौजूदगी में असुका को अपना टैलेंट दिखाने के पूरे मौके मिल रहे हैं और वो ऐसा करने में सफल भी हो रही हैं। क्या WWE का प्लान असुका को डबल चैंपियन बनाने का है।

क्या शॉर्टी जी का नाम फिर से बदलने वाला है?

शॉर्टी जी vs शेमस
शॉर्टी जी vs शेमस

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन में शॉर्टी जी ने शेमस के खिलाफ मैच लड़ा जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं एक बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मैट रिडल से माफी मांगी लेकिन किंग कॉर्बिन ने पीछे से आकर रिडल पर अटैक कर दिया था।

इस सैगमेंट की 2 खास बात ये रहीं कि मैट ने रिट्रीब्यूशन के खिलाफ लड़ाई में अपने योगदान के संकेत दिए, वहीं दूसरी ओर कॉर्बिन ने शॉर्टी जी को 'चैड' कहकर पुकारा था। क्या ये इस बात के संकेत हैं कि शॉर्टी जी का नाम एक बार फिर बदलने वाला है।

एजे स्टाइल्स की नई फ्यूड की शुरुआत

इस हफ्ते एजे स्टाइल्स रिंग में WWE प्रोड्यूसर जोसेफ पार्क के साथ नजर आए। यहाँ उन्होंने बताया कि रिंग में उनका सामना कोई नहीं कर सकता लेकिन अगले ही पल जैफ हार्डी ने एंट्री ली।

इसके बाद अगले हफ्ते स्मैकडाउन के लिए स्टाइल्स और हार्डी के बीच WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल मैच बुक किया गया। ये मैच चाहे किसी भी तरीके से समाप्त हो लेकिन ये भी स्पष्ट रूप से नजर आने लगा है कि अब समरस्लैम में स्टाइल्स और हार्डी के बीच धमाकेदार मैच होने वाला है।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...