Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन ने की रिलीज़ की मांग, सीएम पंक को मिला करोड़ों का ऑफर

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 16 Oct 2019, 13:45 IST
16 Oct 2019, 13:45 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) ड्राफ्ट के दूसरे चरण यानी इस हफ्ते रॉ में कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं कि ड्राफ्ट में आर ट्रुथ और कार्मेला का अलग-अलग चुनाव क्यों किया गया, बॉबी लैश्ले और लाना के बीच स्टोरीलाइन किस दिशा में जा रही है और सैथ रॉलिंस ने फायरफ्लाई फन हाउस को क्यों जलाया।

साथ ही साथ सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक को एक अन्य रेसलिंग कंपनी से बहुत अच्छा ऑफर मिला है।

# माइक कनेलिस ने रिलीज़ की मांग की

पूर्व 24/7 चैंपियन माइक कनेलिस ने कुछ महीने पहले ही WWE के साथ 5 साल की डील साइन की थी लेकिन अब उन्हें एहसास हुआ है कि उन्होंने गलत फैसला लिया था। इसी कारण उन्होंने खुद को कंपनी से रिलीज़ किए जाने की मांग कर दी है और उनका स्पष्ट रूप से कहना है कि WWE में अब शायद ही उन्हें कोई मौका दिया मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: WWE ड्राफ्ट में ना चुने जाने के बाद फ्री एजेंट बने ये 12 सुपरस्टार्स

# रैंडी ऑर्टन लेने वाले हैं बेबीफेस टर्न

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

अब रैंडी ऑर्टन को हील किरदार में काम करते हुए काफी समय बीत चुका है लेकिन अब Cageside seats की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि वो जल्द ही बेबीफेस टर्न लेने वाले हैं। WWE ड्राफ्ट के दूसरे चरण में द वाइपर को रॉ में ड्राफ्ट किया गया है। क्राउन ज्वेल पीपीवी में वो टीम फ्लेयर का हिस्सा होंगे जहां उनकी टीम को टीम होगन का सामना करना है।

# सैथ रॉलिंस ने क्यों जलाया फायरफ्लाई फन हाउस?

महीनों से फायरफ्लाई फन हाउस शो के कारण सुर्खियाँ बटोर रहे ब्रे वायट को इस हफ्ते रॉ में एक बड़ा झटका लगा जब सैथ रॉलिंस ने उनके शो के पूरे सेट को ही आग के हवाले कर दिया। डेव मेल्टजर ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ऐसा इसलिए किया गया है जिससे फायरफ्लाई फन हाउस शो को अंतिम रूप दिया जा सके क्योंकि द फीन्ड अब स्मैकडाउन का हिस्सा हैं ना कि रॉ का।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:46 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...