Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Crown Jewel के बाद हुए Raw के शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.18K   //    06 Nov 2018, 14:27 IST

Enter caption

क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद अब बारी थी मंडे नाइट रॉ की। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में सर्वाइवर सीरीज के लिए बिल्डप देखने को मिला तो वहीं फैंस कुछ अच्छे मुकाबलों के गवाह भी बने। पीपीवी के बाद होनी वाली मंडे नाइट रॉ हमेशा से खास रहती है। हालांकि इस हफ्ते हुए रॉ के शो में कुछ सरप्राइज देखने को नहीं मिला।

हमेशा की तरह शो में कई मैच हुए, कुछ स्टोरीलाइन की आगे बिल्डअप होते देखी गई लेकिन शो में कहीं ना कहीं कुछ कमी महसूस हो रही थी। क्राउन ज्वेल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले ब्रॉक लैसनर रॉ के शो का हिस्सा नहीं बने जो की वाकई निराशाजनक था।

कुल मिलाकर देखा जाए तो रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड कुछ खास नहीं था। हालांकि शो के दौरान कुछ अच्छी चीजें भी थी जिन्हें हम नज़रअंदाज नहीं कर सकते हैं। इसी कड़ी में हम हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

#अच्छी बात: सैथ रॉलिंस-डीन एम्ब्रोज़

This is a rivalry that still has me intrigued

हाल ही में डीन एम्ब्रोज़ ने हील बनकर सैथ रॉलिंस पर अटैक किया था जिसके बाद से दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी शुरू हो गई थी। ये दुश्मनी इस हफ्ते भी देखने को मिली। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में सैथ रॉलिंस रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ऑथर्स ऑफ पेन के खिलाफ अकेले लड़े और मुकाबला हारने के साथ टाइटल भी हार गए।

इसके बाद डीन एम्ब्रोज़ ने रिंग में एंट्री की और सभी को चौंकाते हुए एक बार फिर रॉलिंस पर हमला कर दिया और वहां से चले गए। हमारे ख्याल से दोनों सुपरस्टार्स के बीच जिस तरह से स्टोरीलाइन बिल्डप की जा रही है उससे एक बात तो साफ है कि हमें जल्द ही इनके बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...