Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 3 फरवरी 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • सुपर शोडाउन 2020 में ब्रॉक लैसनर का सामना रिकोशे से होगा
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Feb 2020, 12:15 IST

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट से हुई थी जो क्राउड़ द्वारा बू के कारण रिंग छोड़कर चले गए थे और शो का पहला मैच लिव मॉर्गन और लाना के बीच लड़ा गया जहाँ रूबी रायट ने वापसी करते हुए अपनी पूर्व पार्टनर पर अटैक किया था।

इस रॉ में कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं लेकिन ये कहना भी काफी हद तक सही है कि कोई शो कभी परफेक्ट नहीं होता। पॉल हेमन इस समय सबसे ज्यादा तारीफ़ के काबिल हैं कि फैंस की रेड ब्रांड में एक बार फिर से दिलचस्पी बढ़ने लगी है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE ने रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

खैर जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि प्रत्येक शो परफेक्ट नहीं होता और इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम आपको इस हफ्ते रॉ की सबसे अच्छी और बुरी बातों से अवगत कराने वाले हैं।

# शार्लेट और रिया रिप्ले: अच्छा

पिछले कुछ समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि रेसलमेनिया 36 में शार्लेट और रिया रिप्ली का आमना-सामना होने वाला है। इस हफ्ते भी इनका आमना-सामना हुआ और करीब एक ही साइज़ की इन एथलीट्स को एक-दूसरे के खिलाफ देखना ही फैंस के मन में इस स्टोरीलाइन के प्रति दिलचस्पी बढ़ा रही है।

शार्लेट एक शानदार इन रिंग एथलीट हैं और अभी तक वो अपने करियर में बहुत कुछ हासिल कर चुकी हैं। अगर हमसे रेसलमेनिया में इस मैच को बुक करने के लिए कहा जाता तो शायद हम एक कड़े मुकाबले के बाद रिया रिप्ली को द क्वीन पर क्लीन जीत देते।

रिया की इस जीत से केवल मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन को ही नहीं बल्कि पूरे NXT ब्रांड को एक अलग नजरिए से देखा जाने लगेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 04 Feb 2020, 12:15 IST
Advertisement
Fetching more content...