Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 23 सितंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
24 Sep 2019, 14:27 IST

द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला किया
द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला किया

डब्लू डब्लू ई (WWE) हैल इन ए सैल पीपीवी के आयोजन में अब 2 सप्ताह से भी कम समय बाकी रह गया है इसलिए अब अगले सप्ताह रॉ एपिसोड कई मायनों में अहम साबित होने वाला है। इस हफ्ते की बात करें तो शो की शुरुआत कुछ खास नहीं रही लेकिन जैसे-जैसे शो आखिरी सत्र में पहुंचा इसके प्रति फैंस की दिलचस्पी भी बढ़ने लगी थी।

साथ ही साथ इस सप्ताह के रॉ एपिसोड की तुलना पिछले सप्ताह से की जाए तो यह कुछ हद तक फेल ही साबित हुआ है। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम शो की अच्छी और बुरी बातें आपके सामने रख रहे हैं।

# किंग ऑफ द रिंग फाइनल रीमैच- अच्छा

पिछले हफ्ते किंग ऑफ द रिंग बने बैरन कॉर्बिन ने इस सप्ताह नए लुक और नए थीम सॉन्ग के साथ रिंग में एंट्री ली है। अब कॉर्बिन ऐसी परिस्थितियों में घिरे हुए हैं जहां से उन्हें फायदा पहुंचने के चांस बेहद ज्यादा हैं।

चैड गेबल और कॉर्बिन के बीच हुए रीमैच की सबसे खास बात यह रही कि गेबल को क्राउड का इतना सपोर्ट मिल रहा था जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी। मैच में गेबल को डिसक्वालिफिकेशन के जरिए जीत मिली और साथ साथ ही साथ उन्हें ताकतवर दिखाने का भी प्रयास किया गया है जो संभव ही उनके बड़े पुश की शुरुआत है।

यह भी पढ़ें: रॉ में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ

# मुकाबलों को दोहराया जा रहा है- बुरा

WWE रोस्टर दूसरी रेसलिंग कंपनियों से कई गुना ज्यादा बड़ा है इसके बावजूद सप्ताह दर सप्ताह वही मैच दोहराए जाते हैं जो पहले हो चुके हैं।बैरन कॉर्बिन बनाम चैड गेबल मुकाबले की बात करें या फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम सैथ रॉलिंस की, दोनों फाइट्स में सबसे बड़ा अंतर यह रहा कि गेबल बनाम कॉर्बिन फाइट को अच्छा रिस्पांस मिला लेकिन स्ट्रोमैन बनाम रॉलिंस फाइट को नहीं।

खैर यह अच्छी बात है कि अगले सप्ताह रॉ में द आर्किटेक्ट का सामना रे मिस्टीरियो से होना है जो जाहिर तौर पर किसी ड्रीम मैच से कम तो बिल्कुल नहीं होने वाला।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...