COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 11 मार्च 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.81K   //    12 Mar 2019, 13:28 IST

This episode of RAW had its share of good/bad moments

फास्टलेन 2019 अब खत्म हो चुका है, और चूँकि इस हफ्ते रॉ था, तो हमें उसमें काफी अच्छे पल देखने को मिले, जो फास्टलेन से मिलते-जुलते थे, क्योंकि संडे को हुए शो में भी अच्छे पल ज़्यादा थे, और बुरे कम। हर हफ्ते आपको हम हर बड़े शो के अच्छे और बुरे पलों के बारे में बताते हैं, और इस हफ्ते ये थे अच्छे और बुरे पल, जिनके बारे में आप अपनी राय हमें कमेंट्स में दे सकते हैं:

#1 अच्छा: एम्ब्रोज़-मैकइंटायर के बीच एक मेन इवेंट

इस मैच से पहले रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के बीच एक मैच होने वाला था, लेकिन जैसे ही रोमन ने रिंग में कदम रखा, उसी समय ड्रू मैकइंटायर ने उनपर वार कर दिया। इसकी वजह से रोमन को मेडिकल अटेंशन दिया गया और डीन एम्ब्रोज़ ने उनकी जगह ली। इस मैच के दौरान दोनों रैसलर्स ने एरीना के हर हिस्से में लड़ाई की, और फिर आखिरकार ड्रू अपना मैच जीत गए। इसके बाद भी वो डीन पर वार करते रहे, जो कहीं ना कहीं पिछले दिन मिली हार की खीझ थी।


#1 बुरा: कर्ट एंगल रिटायर होंगे

कर्ट एंगल ने 20 साल पहले जब रैसलिंग रिंग में कदम रखा था, तब से लेकर अबतक उनका काम काफी अच्छा रहा है। आज शो में उन्होंने रैसलमेनिया में अपने फेयरवेल मैच की घोषणा कर दी। इसके बाद अपोलो क्रूज़ के साथ उनकी लड़ाई काफी अच्छी थी, जिसकी वजह से उन्हें फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

आशा करते हैं कि फेयरवेल मैच में भी हमें उतना ही एक्शन देखने को मिलेगा। ये कर्ट एंगल के करियर के लिए एक अच्छा कदम होगा क्योंकि एक हॉल ऑफ़ फेम करियर के बाद उन्हें एक सही विदाई मिलनी ही चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Advertisement
Fetching more content...