Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 10 अप्रैल 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10 Apr 2019, 13:16 IST

The SmackDown after WrestleMania 35 was quite a disappointing affair

रैसलमेनिया के बाद अमूमन रॉ और स्मैकडाउन इतने ज़बरदस्त होते हैं कि फैंस हैरान रह जाते हैं। अगर आसान तरीके से कहें तो इसमें इतने सरप्राइज़ करने वाले पल होते हैं कि फैंस सोचते रह जाते हैं कि ये क्या हुआ, और क्यों। इस हफ्ते रॉ में सिर्फ अंडरटेकर की वापसी और डीन एम्ब्रोज़ का जाना ही कुछ ज़बरदस्त पल थे, और इसके साथ साथ हमने शो की अच्छी और बुरी बातों का भी एक विश्लेषण किया था।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 8 अप्रैल 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

इस हफ्ते स्मैकडाउन में कुछ और ज़बरदस्त होने की संभावना थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ जिसकी वजह से ये कयास लग रहे हैं कि कंपनी एक ज़बरदस्त हफ्ते के बाद काफी धीमे तरीके से कहानियों को आगे बढ़ा रही थी। अगले हफ्ते होने वाले सुपरस्टार शेकअप के दौरान काफी सारे सरप्राइज़ देखने को मिल सकते हैं, और आप की तरह हम भी इसका इंतज़ार कर रहे हैं, क्योंकि बेहतर शोज़ और ज़बरदस्त परफॉर्मर्स से काफी कुछ अच्छा होगा।

वैसे इस हफ्ते कंपनी ने स्मैकडाउन में क्या अच्छा और बुरा किया, आइए उस पर एक नज़र डालते हैं:

#1 अच्छा: पेज की वापसी

जब एक कहानी हो जिसमें इस बात के कयास लग रहे हों कि अगले हफ्ते क्या होगा, तो उसमें जो रोमांच होता है, वैसा किसी और में नहीं। आपने अगर देखा हो तो ये जानते होंगे कि आइकॉनिक ने एक लोकल टीम को हराया, और इस दौरान जिस तरह से कोरी ग्रेव्स ने लोकल रैसलर्स के नाम गलत बुलाए उससे काफी मज़ाकिया पल बने।

इसके साथ साथ जब पेज ने ये कहा कि इस तुरंत खत्म हुए मैच और इस चैंपियन टीम के खिलाफ लड़ने के लिए वो एक टीम को अगले हफ्ते शो में लाएंगी तो फैंस काफी उत्साहित हो गए। पेज हमेशा से सबकी पसंदीदा हैं, तो उनका काम भी काफी अच्छा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...