Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw 21 अक्टूबर, 2019: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
22 Oct 2019, 14:46 IST

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस
यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस

यह मानने वाली बात है कि इस हफ्ते रॉ कई मायनों में अच्छी साबित हुई है और ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि मैच और सैगमेंट्स विंस मैकमैहन से ज्यादा पॉल हेमन ने फिक्स किए हों। 3 घंटे कब बीत गए पता ही नहीं चला क्योंकि फाइट्स का स्तर अच्छा होने के साथ साथ शो की शुरुआत और समाप्ति भी अच्छी ही रही।

ड्रू मैकइंटायर की वापसी से लेकर केविन ओवेंस द्वारा लगाए गए एजे स्टाइल्स पर स्टनर तक शो की ज्यादातर चीजें फैंस को आकर्षित करने के लिए काफी साबित हुई हैं। हालांकि इस हफ्ते रॉ में विमेंस सुपरस्टार का ना होना जरुर कुछ फैंस को नाराज कर चला है।

इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम आपके सामने रखने वाले हैं इस हफ्ते रॉ की कुछ सबसे अच्छी और बुरी बातें।

यह भी पढ़ें: रॉ में विमेंस सुपरस्टार्स के मौजूद ना होने का कारण सामने आया

# पॉल हेमन और रे मिस्टीरियो का प्रोमो- अच्छा

जब भी किसी सुपरस्टार को उसकी मातृभाषा में बोलने का मौका दिया जाता है वो बड़े ही आत्मविश्वास के साथ बोलता है, फिर चाहे वो रे मिस्टीरियो हों या फिर असुका। हालांकि मिस्टीरियो के प्रोमो का अधिकतर हिस्सा स्पेनिश भाषा में रहा लेकिन क्राउड इस पूर्व चैंपियन के शब्दों को कुछ हद तक समझ पा रहे थे।

तभी पॉल हेमन टीवी स्क्रीन पर नजर आए, वो भी ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट के रूप में ना कि रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में। इस शब्दों के आदान-प्रदान के बीच शेल्टन बेंजामिन ने भी एंट्री ली और चोटिल मिस्टीरियो पर हमला करने की कोशिश की।

हालांकि केन वैलासकेज़ अपने साथी के बचाव में रिंग में जरुर उतरे मगर पूर्व चैंपियन मिस्टीरियो को अपने बचाव में खुद कुछ करना चाहिए था क्योंकि वो खुद पूर्व चैंपियन रह चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...