WWE में दो सबसे बड़े दुश्मनों के बीच होगा मैच, दिग्गज वापसी करते हुए मचाएगा जबरदस्त बवाल?

एलेक्सा ब्लिस और रैंडी ऑर्टन
एलेक्सा ब्लिस और रैंडी ऑर्टन

WWE ने बड़ी जानकारी देते हुए पुष्टि की है कि इस हफ्ते रॉ (Raw) में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ रीमैच होगा। इससे पहले इनकी भिड़ंत नवंबर, 2020 के Raw एपिसोड में हुई थी।

मैकइंटायर और ऑर्टन के बीच नॉन-टाइटल मैच लड़ा जाएगा, दोनों एक-दूसरे की इन रिंग स्किल्स और मूव्स से अच्छी तरह वाकिफ हैं। ये भी मानने योग्य बात है कि उन्हें Raw पर पिछले कई महीनों से अत्यधिक व्यस्त कार्यक्रम से होकर गुजरना पड़ा है।

एक तरफ द वाइपर इन दिनों एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के माइंड गेम्स से जूझ रहे हैं, इस बीच द फीन्ड (The Fiend) की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। द फीन्ड से उनका पिछला मैच WWE TLC 2020 में हुआ, जहां ऑर्टन ने अपने प्रतिद्वंदी को आग के हवाले कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

दूसरी ओर मैकइंटायर पिछले हफ्ते Raw में अपने बेस्ट फ्रेंड शेमस (Sheamus) से मिले धोखे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा 2021 मेंस Royal Rumble विनर ऐज (Edge) को भी उनके Wrestlemania 37 के प्रतिद्वंदी के रूप में देखा जा रहा है।

इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर को शेमस के खिलाफ भी अपने वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड करना पड़ सकता है। आयरिश स्टार द्वारा मिले धोखे को मौजूदा चैंपियन को हल्के में नहीं लेना चाहिए। इससे ये भी संभावनाएं बढ़ने लगी हैं कि Elimination Chamber 2021 में मैकइंटायर को शेमस के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनकी Wrestlemania 37 से पहले जरूर वापसी होनी चाहिए

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन पुराने दुश्मन रहे हैं

ड्रू मैकइंटायर इससे पहले 2020 में Summerslam, Clash of Champions और Hell in a Cell में भी आमने-सामने रिंग में उतर चुके हैं। इस बीच ऑर्टन चैंपियन भी बने लेकिन कुछ हफ्तों बार मैकइंटायर के हाथों उसे हारना भी पड़ा।

अभी समझ पाना थोड़ा मुश्किल है कि WWE सभी स्टोरीलाइंस को मिक्स करते हुए क्या करने का प्रयास कर रही है। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच का ऑर्टन की एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड के साथ चल रही दुश्मनी पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 5 ड्रीम मैच जो WWE Wrestlemania 37 में देखने को मिल सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।