Create

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने Raw में अपने सबसे बड़े दुश्मन के साथ टीम बनाने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और किंग कॉर्बिन
ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और किंग कॉर्बिन
Deepak M

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) 20 जून (भारत में 21 जून) को Hell In A Cell के अंदर ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ अपने WWE टाइटल को डिफेंड करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Raw Rumors: Brock Lesnar के खिलाफ मैच के लिए तैयार है फेमस सुपरस्टार, रैंडी ऑर्टन देंगे साथी को धोखा?

बॉबी लैश्ले ने हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग से बातचीत की, और अपने करियर से जुड़े कई महत्वपूर्ण विषयों पर अपनी बात रखी। ‌‌बॉबी लैश्ले ने एक बार ड्रू मैकइंटायर के साथ एक ग्रुप का हिस्सा होने पर अपने विचार साझा किए और स्वीकार किया कि उनके बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री थी

एक समय था जब हम एक टैग टीम का हिस्सा थे, कुछ साल पहले। मैं, ड्रू मैकइंटायर और कॉर्बिन थे। मुझे वह ग्रुप बहुत पसंद था, क्योंकि हम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे। मुझे ड्रू मैकइंटायर के साथ टैग टीम में शामिल होना बहुत पसंद था।
जब मैं और ड्रू मैकइंटायर टैग टीम मैच का हिस्सा होते थे, तो यह बहुत मजेदार होता था। क्योंकि हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझते थे।

यह भी पढ़ें: WWE से निकाला गया सुपरस्टार 3 फेमस रेसलर्स के साथ ट्रेनिंग करते हुए आया नजर, जल्द होगी दोबारा वापसी?

youtube-cover

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर ने 2018-19 में WWE Raw में एक साथ कुछ समय बिताया था

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर दोनों ही 2018-19 में WWE Raw में किंग कॉर्बिन के साथ एक ग्रुप में शामिल थे। तीनों ने मिलकर Raw के कुछ सबसे लोकप्रिय बेबीफेस को निशाना बनाया, विशेष रूप से ब्रॉन स्ट्रोमैन को।

बॉबी लैश्ले, मैकइंटायर और कॉर्बिन ने WrestleMania 35 से पहले द शील्ड का Fastlane 2019 में सामना किया लेकिन वह द शील्ड के खिलाफ हार गए। WrestleMania के बाद भी वह कई सिक्स-मैन टैग टीम मैचों में दिखाई दिए और बाद में वे अलग हो गए।

ड्रू मैकइंटायर ने WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती। जबकि बॉबी लैश्ले उसी इवेंट में एलिस्टर ब्लैक से हार गए।

उसके बाद भी लैश्ले ने हार नहीं मानी और आखिरकार इस साल की शुरुआत में WWE Raw मेंद मिज़ को हराकर अपना पहला WWE खिताब जीता। उन्होंने WrestleMania 37 में भी मैकइंटायर के खिलाफ अपने खिलाफ को सफलतापूर्वक रिटेन किया। अब WWE Hell In A Cell 2021 में दोनों एक बार फिर आमने-सामने होंगे।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...