WWE के 'दूसरे' ब्रॉक लैसनर कहे जाने वाले सुपरस्टार का ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बनाया भद्दा मजाक

ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन

अमेरिकन फुटबॉल स्टार पार्कर बॉड्रेऑक्स कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि कई लोगों का मानना है कि वो WWE के अगले ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) हैं। WWE में आऩे के संकेत भी इस दौरान कई बार दे चुके हैं लेकिन पार्कर बॉड्रेऑक्स से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) से ज्यादा प्रभावित नहीं है। हालिया ट्वीट में उन्होंने इस बात के संकेत दिए और मजाक भी बनाया।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान

पॉल हेमन ने कुछ समय पहले पार्कर बॉड्रेऑक्स को ट्विटर पर एनडोस किया था और से ये सुपरस्टार काफी चर्चा में गया। हाल ही में आई रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि WWE के साथ डेवलपमैंट डील पार्कर ने साइन कर ली है।

हाल ही में पार्क ने एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी और एक यूजर ने WrestleMania में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उनके मैच के बारे में कहा। यूजर ने पोस्ट करते हुए कहा कि वो इस मैच को देखना चाहते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसका जवाब दिया और पार्कर का उन्होंने मजाक बनाया।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE में सैथ राॅलिंस और सिजेरो के फ्यूड के दौरान देखने को मिल सकती है

वैसे रेसलिंग फैंस पार्कर के समर्थन में कुछ समय से है और सभी चाहते हैं कि वो WWE रिंग में कदम रखें। पार्कर की फीजिक को देखकर सभी को ब्रॉक लैसनर की याद आ रही है। साल 2002 में पहली बार जब ब्रॉक लैसनर आए थे उनकी फीजिक बहुत ही अलग थी और उनके जैसे ही पार्कर लगते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

पार्कर वैसे काफी छोटे अभी है और अगर उन्हें WWE में आना है तो काफी मेहनत करनी पड़ेगी। सभी को पता है कि WWE रिंग में आने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है। विंस मैकमैहन की नजरें जरूर पार्कर के ऊपर होंगी और आने वाले समय में वो उन्हें WWE में जरूर लाएंगे। फिलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी बात साफ कर दी और बता दिया है कि अभी वो रिंग में आने के लायक नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।