Create
Notifications

42 साल के पूर्व WWE चैंपियन ने शील्ड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया

द शील्ड
द शील्ड
Neeraj sharma
visit

WWE की पूर्व अनाउंसर और प्रेजेंटर रैने यंग(रैने पैक्वे) के Oral Sessions With Renee Paquette पॉडकास्ट पर हाल ही में सीएम पंक गेस्ट बनकर आए।

यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की और ये भी बताया कि शुरू में रोमन रेंस, जॉन मोक्सली(डीन एम्ब्रोज़) और सैथ रॉलिंस एक टीम का हिस्सा नहीं बनने वाले थे। उनके बजाय द शील्ड से 2 अन्य सुपरस्टार्स को जोड़ा जाना था।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना के WWE में 4 सबसे बढ़िया और यादगार मुकाबले

द शील्ड के बजाय 2 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक का साथ देने वाले थे

सीएम पंक ने बताया कि उन्होंने WWE में रहते कई रेसलर्स की मदद की और उनके कंपनी छोड़ने के बाद ही डेनियल ब्रायन जैसे कई प्रो रेसलर्स मेन इवेंट सुपरस्टार्स बनकर उभरे।

रैने ने भी ये माना कि अगर सीएम पंक ने उनके पति जॉन मोक्सली को मेन रोस्टर में लाकर रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ ना जोड़ा होता तो शायद उन्हें इतनी सफलता नहीं मिल पाती।

पंक ने इस बारे में भी बताया कि उन्होंने नामी और पहले से सफल सुपरस्टार्स का चुनाव करने के बजाय 3 युवा रेसलर्स का चुनाव क्यों किया। उन्होंने ये भी बताया कि द शील्ड के बजाय बिग शो और डेनियल ब्रायन को उनके साथ जोड़ा जाना था।

सीएम पंक ने कहा, "उस समय हेड राइटर एरिक पेनकोव्स्की ने एक आयडिया देते हुए कहा था कि वो कुछ अन्य सुपरस्टार्स को मेरे साथ जोड़ना चाहते हैं। कुछ हील किरदार वाले सुपरस्टार्स जो तुम्हें सपोर्ट करें। मैंने कहा क्यों ना ऐसे सुपरस्टार्स को इस काम के लिए चुना जाए, जिन्हें फैंस ने भी अभी तक परफ़ॉर्म करते नहीं देखा है।"

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो साल 2020 में हमें ब्रॉक लैसनर के बारे में पता चली

उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने पहले मुझे बिग शो और डेनियल ब्रायन का नाम बताया था लेकिन मैं विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच के पास गया और उनसे युवा स्टार्स को मेन रोस्टर में लाने की बात कही। वो क्रिस हीरो को इसका हिस्सा नहीं बनाना चाहते थे, उन्हें रोमन रेंस से ज्यादा लगाव हो रहा था, इस तरह से रोमन द शील्ड का हिस्सा बने।"

अब द शील्ड के तीनों मेंबर्स WWE चैंपियन बन चुके हैं, लेकिन एम्ब्रोज़ द्वारा पिछले साल कंपनी छोड़ने के बाद द शील्ड का अंत हो चुका है।

ये भी पढ़ें: 6 WWE लैजेंड्स जो शायद बिना रिटायरमेंट मैच लड़े ही रिटायर हो जाएंगे


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now