Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ट्रिपल एच ने Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन के मैच का एलान किया

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.46K   //    30 Jan 2019, 12:34 IST

Enter caption

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में एजे स्टाइल्स, जैफ हार्डी, मुस्तफा अली, रैंडी ऑर्टन और समोआ जो के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। इस मैच का आधिकारिक तौर पर एलान ट्रिपल एच ने स्मैकाडाउन लाइव के मेन इवेंट में इस मैच का एलान किया।

डेनियल ब्रायन ने रिंग में आकर एजे स्टाइल्स के खिलाफ मिली जीत के बारे में बात की और साथ ही में रोवन को रिंग में बुलाया। रोवन अपने साथ डस्टबिन लेकर आए थे, जिसमें ब्रायन ने WWE चैंपियनशिप को फेंक दिया था। इसके बाद ब्रायन ने नई चैंपियनशिप का अनावरण किया।

ब्रायन जब अपना सैगमेंट दे रहे थे, तो पहले एजे स्टाइल्स ने दखल दिया। इसके बाद रैंडी ऑर्टन, जैफ हार्डी, मुस्तफा अली और समोआ जो ने रिंग में आकर WWE चैंपियनशिप मैच की मांग करने लगे। इसके बाद सबमें लड़ाई होगी और ऑर्टन अपने आप को बचाते हुए निकल गए और कहा कि किसी को भी चैंपियनशिप के लिए मौका नहीं मिलेगा। यहां पर ट्रिपल एच ने ऑनस्क्रीन आकर इस बात का एलान किया कि एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में ब्रायन अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे।


एलिमिनेशन चैंबर के अंदर 8वीं बार WWE चैंपियनशिप डिफेंड होगी। आखिरी बार साल 2017 में चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था, जिसमें ब्रे वायट WWE चैंपियन बने थे। इन सभी सुपरस्टार्स में से रैंडी ऑर्टन को एलिमिनेशन चैंबर मैच का सबसे ज्यादा अनुभव हैं।

डेनियल ब्रायन, जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स इस मैच का हिस्सा रहे हैं, लेकिन वो जीतने में कामयाब नहीं हुए हैं। इसके अलावा मुस्तफा अली और समोआ जो पहली बार इस मैच का हिस्सा होने वाले हैं।

निश्चित ही डेनियल ब्रायन के लिए यह मैच काफी मुश्किल होने वाला है, क्योंकि उनके सामने चुनौती काफी कड़ी होने वाली है। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी 17 फरवरी भारत में 18 फरवरी को टैक्सस के ह्यूस्टन से लाइव आएगा और देखना होगा कि वो चैंपियनशिप को रिटेन कर पाएंगे या नहीं।

Get WWE News in Hindi here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...