Create

Hell In a Cell से पहले मौजूदा WWE चैंपियन चारों खाने चित हुआ, मेन इवेंट में करारी हार से लगा बड़ा झटका

मौजूदा WWE चैंपियन को लगा झटका
मौजूदा WWE चैंपियन को लगा झटका

WWE हैल इन ए सैल (Hell In a Cell) से पहले रॉ (Raw) के एपिसोड में मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को बड़ा झटका लगा। मेन इवेंट मैच में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने लैश्ले को पिन करके अपनी टीम को जीत दिलाई। WWE चैंपियन बनने के बाद दूसरी बार पिन के जरिए लैश्ले की हार हुई। इस हार से जरूर लैश्ले निराश होंगे क्योंकि उन्होंने इसकी उम्मीद नहीं की थी। कुछ हफ्ते पहले ही कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने लैश्ले को पिन कर के सभी को चौंका दिया था।

ये भी पढ़ें:-WWE दिग्गज अंडरटेकर को हराने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हुए अक्षय कुमार, मजेदार ट्वीट कर फैंस का जीता दिल

मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को मिली करारी हार

दरअसल WWE Raw के लिए ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच मैच का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। इस मैच में लैश्ले दखलअंदाजी करेंगे ये बात भी सभी को पता थी। मैच के दौरान लैश्ले,MVP, वाइकिंग रेडर्स, ओमोस भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। मैच काफी अच्छा चला लेकिन लैश्ले ने मैकइंटायर के ऊपर हमला कर दिया। लैश्ले के ऊपर इसके बाद वाइकिंग रेडर्स ने हमला किया और इसका फायदा ड्रू ने उठाया। ड्रू ने अपना फिनिशिंग मूव लगातार एजे स्टाइल्स को हरा दिया।

ये भी पढ़ें:-WWE को दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस ने दी अपने दुश्मन को धमकी, जॉन सीना की नहीं होगी वापसी?

ये भी पढ़ें:-4 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए: रोमन रेंस को अपने विरोधी से मिलेगी बड़ी चुनौती?

मेन इवेंट में फिर 6 मैन टैग टीम देखने को मिला। द वाइकिंग रेडर्स और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला एजे स्टाइल्स, ओमोस और बॉबी लैश्ले के साथ हुआ। ये मैच काफी अच्छा रहा। मैच का अंत काफी ज्यादा चौंकाने वाला रहा और ड्रू मैकइंटायर ने बॉबी लैश्ले को क्लेमोर किक मार दी थी। लैश्ले इस क्लेमोर से चित हो गए और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें Hell In a Cell में लैश्ले का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर के साथ होने वाला है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment