रैंडी ऑर्टन द्वारा डाले गए Tik Tok पोस्ट का WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने करारा जवाब दिया

Enter caption

WWE समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। रिंग के अंदर तो अभी दोनों का मुकाबला नहीं हुआ लेकिन रिंग के बाहर दोनों एक दूसरे पर हमला जरूर कर रहे हैं। हाल ही में रैंडी ऑर्टन ने एक Tik Tok वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में दिखाया कि वो कैसे समरस्लैम में होने वाले मैच में ड्रू मैकइंटायर को RKO मारेंगे और पिन कर WWE चैंपियनशिप को अपने कंधे पर सजाएंगे। इस दौरान रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर का मजाक भी उड़ाया है।

ये भी पढ़ें:- 6 WWE स्टार्स जिनके पास अपनी स्टोरीलाइन्स बनाने की आजादी है

मौजूदा WWE चैंपियन मैकइंटायर ने भी अब ट्विटर के जरिए इस वीडियो का जवाब दिया है। मैकइंटायर ने कहा है कि ये अंतिम बार है जब रैंडी ऑर्टन इससे खेल रहे हैं। साथ ही साथ मैकइंटायर ने धमकी देते हुए कह दिया है कि समरस्लैम में वो रैंडी ऑर्टन के हाथ और पांव दोनों तोड़ देंगे।

मौजूदा WWE चैंपियन मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की फ्यूड

इस समय रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर के बीच जो मैच होने वाला है उसे लेकर काफी गहमागहमी है। WWE समरस्लैम में ये काफी शानदार मैच होने वाला है। ऐज, क्रश्चियन, बिग शो के बाद रैंडी ऑर्टन ने अपने मेंटर रिक फ्लेयर पर खतरनाक हमला इस हफ्ते रॉ में किया था। रॉ में शानदार सैगमेंट रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन के बीच देखने को मिला था। दरअसल रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने कहा कि वो अब रिक फ्लेयर की इज्जत नहीं करते। रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर की बेइज्जती की।

रिक फ्लेयर भी इसके बाद इमोशनल हो गए और कहा कि वो रैंडी ऑर्टन को उनका रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखना चाहते हैं। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद रिक फ्लेयर को गले लगाया और फिर उन्हें लो ब्लो दे दिया। इसके बाद रैंडी ने पंट किक भी रिक फ्लेयर को मार दी। इसके बाद मैकइंटायर रिंग में आए। लेकिन रैंडी ऑर्टन तब तक वहां से निकल गए। रिक फ्लेयर पर अटैक से मैकइंटायर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

वैसे रैंडी ऑर्टन हर मैच से पहले ये सब करते हैं। इस बार उन्होंने मैकइंटायर को अपना निशाना बनाया। वीडियो के जरिए उन्होंने इस बार धमकाने की कोशिश मैकइंटायर को की है। अब इनके मैच में समरस्लैम में और मजा आने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 14 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Quick Links

App download animated image Get the free App now