Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जो रोमन रेंस के जाने के बाद अब WWE का चेहरा बन सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
17.52K   //    26 Oct 2018, 14:00 IST

Enter caption

रोमन रेंस- रैसलिंग की दुनिया का एक जाना माना नाम है। द शील्ड के सदस्य के रूप में डेब्यू करने वाले रोमन अब WWE के चेहरा बन चुके थे। बतौर 'द शील्ड' के सदस्य रेंस ने अपनी टीम के साथ टैग टीम टाइटल भी जीते।

रोमन रेंस WWE में एक ऐसे सफर पर निकले, जहां उन्होंने वो सब कुछ अपने नाम किया जितना भी वो कर सकते थे- रैसलमेनिया में द अंडरटेकर को हराना, ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनना और साथ ही 'द शील्ड' को फिर से साथ लाना। इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया, जहां उन्होंने एक साल से चल रहे अपनी ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी का खात्मा लैसनर को हराकर किया।

रेंस को कंपनी का चेहरा बने हुए कई साल हो चुके थे लेकिन कुदरत को शायद कुछ और ही मंज़ूर था। लंबे समय के बाद वापस लौटी अपनी बीमारी के कारण रेंस को अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़ना पड़ा और WWE से भी ब्रेक लेना पड़ा। अब कंपनी को एक ऐसे रैसलर की सख्त ज़रुरत है जो लंबे समय तक कंपनी का चेहरा बन पाए या फिर तब तक जब तक रेंस वापस नहीं आ जाते। तो आइये आपको बताते हैं कुछ ऐसे नाम जोकि WWE का चेहरा बन सकते हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें


#5 सैथ रॉलिंस


It may be The Kingslayer's time to rule the business

'द शील्ड' के लीडर के जाने के बाद ये सही होगा कि उनकी ही टीम के सैथ रॉलिंस को WWE का चेहरा बनाया जाए। रॉलिंस एक शानदार परफ़ॉर्मर हैं और वो कंपनी का भार अपने कंधों पर उठा सकते हैं। वो एकमात्र ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने एक ही रात में जॉन सीना और रोमन रेंस को हराने का कारनामा किया है।

WWE में कई रिकार्ड्स ऐसे हैं जिन्हें अब तक केवल रॉलिंस ही अपने नाम कर पाए हैं। WWE के लिए ये आसान होगा कि डीन एम्ब्रोज़ अगले हफ्ते रॉलिंस के खिलाफ जाएं और टैग टीम टाइटल रॉलिंस के हाथ से निकल जाए। साथ ही लैसनर यूनिवर्सल टाइटल पर अपने कब्ज़ा जमा लें।

इसके बाद रॉलिंस बनाम लैसनर का मैच एक अच्छी स्टोरीलाइन होगा। अगर रॉलिंस यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम कर लेते हैं तो वो एकमात्र ऐसे रैसलर होंगे जिनके पास एक ही समय पर IC और यूनिवर्सल चैंपियनशिप दोनों होंगे।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...