Create
Notifications

Elimination Chamber में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में दिग्गज करेगा आखिरी स्थान पर एंट्री, Raw में किया सबसे बड़ा उलटफेर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 16 Feb 2021
न्यूज़

WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2021 पीपीवी के लिए अब रॉ (Raw) की स्टोरीलाइंस का बिल्ड-अप समाप्त हो चुका है। पीपीवी से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड में कई धमाकेदार और दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं।

इस बीच Raw के मेन इवेंट में Elimination Chamber 2021 के WWE चैंपियनशिप मैच में सबसे अंत में कौन एंट्री लेगा, इसके लिए गौंटलेट मैच लड़ा गया। जिसमें मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन ने 3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया है।

ये भी पढ़ें: Elimination Chamber में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में चौंकाने वाला बदलाव

इस मुकाबले में शेमस (Sheamus), कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston), एजे स्टाइल्स (AJ Styles), जैफ हार्डी (Jeff Hardy), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 15 फरवरी, 2021

WWE चैंपियनशिप Elimination Chamber मैच में कौन लेगा आखिरी स्थान पर एंट्री?

मैच की शुरुआत एजे स्टाइल्स और कोफी किंग्सटन ने की। स्टाइल्स ने मैच में ओमोस की मदद से किंग्सटन को एलिमिनेट करने में सफलता पाई। उसके बाद WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री ली, जिनकी स्टाइल्स के साथ कांटेदार टक्कर देखने को मिली। लेकिन अंत में चैंपियन ने क्लेमोर किक लगाने के बाद पूर्व WWE चैंपियन को एलिमिनेट किया। वहीं मैकइंटायर के हाथों एलिमिनेट होने वाले दूसरे सुपरस्टार जैफ हार्डी रहे।

उसके बाद मैकइंटायर के पुराने दुश्मन और 14 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने एंट्री ली। इस बीच एरीना में मौजूदा सभी स्क्रीनों पर एलेक्सा ब्लिस हंसती हुई नजर आने लगीं। इस कारण द वाइपर का ध्यान मैच से भटक चुका था, इसी कारण उन्हें काउंट आउट के कारण मैच गंवाना पड़ा।

अंत में शेमस ने एंट्री ली, जिन्होंने कुछ हफ्ते पहले ही मैकइंटायर को धोखा दिया था। अंत में द सेल्टिक वॉरियर ने चैंपियन को ब्रोग किक लगाने के बाद पिन कर क्लीन जीत हासिल की। यानी अब शेमस WWE चैंपियनशिप Elimination Chamber मैच में आखिरी स्थान पर एंट्री लेंगे।

इस बात के भी संकेत मिलने लगे हैं कि WWE शेमस vs ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी को Wrestlemania 37 तक भी खींच सकती है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार जिन्हें Meme के तौर पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 16 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now