Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi WWE News: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 जनवरी 2020

न्यूज़
Published Jan 11, 2020
Jan 11, 2020 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

Royal Rumble 2020: रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान, पीपीवी में लड़ेंगे दो जबरदस्त मैच 

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल है और उसके लिए रोमन रेंस का मैच का ऐलान हो गया है। रोमन रेंस का मुकाबला एक बार फिर किंग कॉर्बिन के खिलाफ होगा। आपका बता दें कि यह दोनों ही सुपरस्टार्स ट्रेडेशनल 30 मैन रॉयल रंबल मैच का हिस्सा भी होने वाले हैं।

रोमन रेंस की हुई जबरदस्त पिटाई, फेमस सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए उनसे लिया अपना बदला

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस के लिए काफी निराशाजनक रहा। रेंस की किंग कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और वापसी कर रहे रॉबर्ट रूड ने जबरदस्त पिटाई की। रॉबर्ट रूड वेलनेस पॉलिसी के उल्लंघन के कारण 30 दिनों तक सस्पेंड थे और उन्होंने स्मैकडाउन के एपिसोड के जरिए वापसी भी की है।

Royal Rumble मैच में रोमन रेंस को ये सुपरस्टार करेगा एलिनिमेट?

रोमन रेंस का इस बार रॉयल रंबल पीपीवी में जलवा देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते ये एलान हुआ था कि रोमन रेंस रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगे। लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन में ये भी कंफर्म हो गया है कि रोमन रेंस का सिंगल मैच भी होगा।

8 साल बाद WWE में वापसी करने वाले जॉन मॉरिसन का अगले हफ्ते SmackDown में होगा बड़ा मैच

8 साल बाद पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जॉन मॉरिसन ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउऩ में वापसी की थी। इसके बाद इस हफ्ते मिज टीवी में आकर उन्होंने मिज के साथ रीयूनियन किया। मिज और जॉन ने इस दौरान कई पुरानी बातें शेयर की। मिज ने शानदार अंदाज में जॉन का स्वागत भी किया।

WrestleMania 36 के लीक हुए मैच कार्ड को लेकर अहम अपडेट सामने आया

Advertisement

हाल ही में ऑनलाइन रेसलमेनिया 36 का मैचकार्ड काफी वायलर हो रहा है उसमें 6 बड़े मुकाबले शामिल दिखा रहे हैं। हालांकि WrestlingNewsco के पॉल डेविस की रिपोर्ट के अनुसार यह मैचकार्ड रियल नहीं है। 

द फीन्ड द्वारा डेनियल ब्रायन पर लगातार हमला करने का कारण सामने आया

द फीन्ड अपना यूनिवर्सल टाइटल रॉयल रंबल पीपीवी में डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पिछले कुछ महीनों से इनके बीच जबरदस्त फ्यूड चल रही है। पिछले पीपीवी में ब्रे वायट का मैच द मिज के खिलाफ था। लेकिन ब्रे वायट अपने कैरेक्टर में इस मैच में नजर नहीं आए थे।

WrestleMania 36 में जॉन सीना का नहीं होगा मैच?

रेसलमेनिया डब्लू डब्लू ई (WWE) का सबसे बड़ा पीपीवी रहता है और इस इवेंट में कई सारे बड़े सुपरस्टार्स शामिल होते हैं। पिछले रेसलमेनिया में बतिस्ता, ट्रिपल एच, ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और कर्ट एंगल जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स शामिल थे।

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन की Royal Rumble में वापसी को लेकर आई निराशाजनक खबर

रॉयल रंबल पीपीवी अब कुछ समय दूर है और हर एक डब्लू डब्लू ई (WWE) फैन इस बड़े इवेंट के लिए उत्साहित रहने वाला है। इस पीपीवी में दो बड़े रॉयल रंबल मैच होते हैं जिसमें मेंस और विमेंस डिवीज़न के मैच शामिल है। विमेंस डिवीज़न का रॉयल रंबल काफी ज्यादा खास रहता है।

सैथ रॉलिंस की मंगेतर और Raw विमेंच चैंपियन बैकी लिंच ने अपने कॉन्ट्रैक्ट पर बहुत बड़ी जानकारी दी

बैकी लिंच के लिए बताया गया था कि उन्होंने WWE के साथ 2019 के दौरान कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था लेकिन इसमें क्या था इसकी जानकारी साफ नहीं हो पाई थी। लेकिन ये खबर आई थी कि 1 मिलियन साल पर कुछ बात तय की गई थी। अब रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर की रिपोर्ट सामने आई है।

hindi-wwe-news-today-11-january-2020-roman-reigns

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...