WWE Money In The Bank 2020: 6 स्पेशल एंट्री जो शो में देखने को मिली

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी का सफलतापूर्वक अंत देखने को मिल गया है। इस बड़े इवेंट में शानदार लैडर मैच देखने को मिला जहां मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स साथ एक्शन में नजर आए। खैर, WWE ने इस बार का ये मैच अपने हेडक्वार्टर में बुक किया था।

इस मैच के दौरान जिम, ऑफिस एरिया, कॉन्फ्रेंस रूम आदि चीज़ें देखने को मिली। खासकर विंस मैकमैहन का ऑफिस भी दर्शाया गया। इस शानदार लैडर मैच में कुछ पुराने सुपरस्टार्स भी नजर आए। इसके अलावा कुछ रेसलर्स ने शो का हिस्सा न होने के बाद भी स्पेशल अपीयरेंस दी।

ये भी पढ़ें- WWE Money In The Bank रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 10 मई 2020

इसलिए हम बात करने वाले हैं 6 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने मनी इन द बैंक में स्पेशल अपीयरेंस दी।

6- ब्रदर लव WWE Money In The Bank में नजर आए

ब्रूस प्रिचर्ड (ब्रदर लव) भी नजर आए
ब्रूस प्रिचर्ड (ब्रदर लव) भी नजर आए

ब्रदर लव के नाम से WWE में पहचाने जाने वाले ब्रूस प्रिचर्ड मनी इन द बैंक लैडर मैच में नजर आए। रे मिस्टीरियो वॉशरूम के पास से निकल रहे थे और उसी समय उन्हें फ्लश की आवाज सुनाई दी। इतनी ही देर में ब्रदर लव बाहर आए और प्रशंसकों को सरप्राइज दिया। रे इसके बाद चले गए।

5- स्टैफनी मैकमैहन भी WWE हेडक्वॉर्टर में दिखीं

स्टेफनी मैकमैहन
स्टेफनी मैकमैहन

डैना ब्रूक ने कॉन्फ्रेंस रूम में शायना बैज़लर और नाया जैक्स को धराशाई कर दिया था और इसी समय उनकी निगाह छत पर टंगे ब्रीफकेस पर पड़ी। उन्होंने उसे निकाला और उन्हें लगा कि वो जीत गयी। खैर, यहां स्पेशल गेस्ट स्टैफनी मैकमैहन नजर आयी। उन्होंने डैना को बताया कि ये ब्रीफकेस नहीं है बल्कि वो बिल्डिंग के टॉप पर है।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार ओटिस ने जीता मेंस Money In The Bank मैच

4- WWE रॉ का काम संभाल रहे पॉल हेमन भी नजर आए

पॉल हेमन के सामने भारी मात्रा में खाना
पॉल हेमन के सामने भारी मात्रा में खाना

WWE का अहम हिस्सा माने जाने वाले पॉल हेमन भी मैच के दौरान नजर आए। वो टेबल पर बहुत सारा खाना लेकर बैठे हुए थे और खाने के लिए चीज़ें देख रहे थे। इतनी देर में वहां WWE के मेंस और विमेंस स्टार्स की एंट्री हुई और उन सबने एक-दूसरे पर खाना फेंकना शुरू कर दिया। इसके अलावा जैक्स ने कार्मेला को टेबल पर भी पटका। इस प्रकार से हेमन मुकाबले में नजर आए।

3- जॉन लौरिनेटिस

पूर्व रॉ जनरल मैनेजर जॉन
पूर्व रॉ जनरल मैनेजर जॉन

मैच लड़ने के दौरान ओटिस खाने के एरिया में चले गए थे और यहां वो शानदार चीज़ों का आनंद उठाने का प्रयास कर रहे थे। इतने में पीछे से रॉ के पूर्व जनरल मैनेजर जॉन नजर आए। ओटिस को ये चीज़ पसंद नहीं आयी और उन्होंने जॉन के चेहरे पर पाई फैक दी और वहां से भाग गए। जॉन का पूरा चेहरा खराब हो गया था और वो नीचे भी गिर गए थे।

ये भी पढ़ें- WWE Money In The Bank पीपीवी के जबरदस्त अंत के बाद ट्विटर पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

2- WWE के बॉस विंस मैकमैहन

विंस मैकमैहन का ऑफिस
विंस मैकमैहन का ऑफिस

WWE के दो दिग्गज डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स मैच लड़ते हुए गलती से विंस मैकमैहन के ऑफिस में चले गए और लड़ना जारी रखा। इस दौरान WWE के बॉस विंस मैकमैहन वहीं मौजूद थे और ऐसे में उन्हें ये चीज़ पसंद नहीं आयी। उन्होंने दोनों स्टार्स को उनके ऑफिस से बाहर जाने के ऑर्डर दिए। इसके बाद विंस ने सेनिटाइजर लगाकर एक अच्छा संदेश भी दिया और फिर अपने काम में लग गए।

1- इलायस

इलायस की इंटरफेरेंस
इलायस की इंटरफेरेंस

इलायस का नाम सूची में आना चौंकाने वाली बात है लेकिन शायद उनकी वजह से ही इस बड़े मैच का निर्णय बदला। लैडर पर किंग कॉर्बिन और एजे स्टाइल्स ब्रीफकेस अपने हाथ में लेकर लड़ रहे थे लेकिन इलायस पीछे से आए और अपने दुश्मन किंग पर गिटार से हमला किया। इस वजह से एजे स्टाइल्स के हाथ से भी ब्रीफकेस फिसला और ओटिस के हाथ में आ गया। इलायस ने भी अपनी स्पेशल अपीयरेंस दी।

ये भी पढ़ें- WWE Money In The Bank 2020: 5 कारणों के चलते ओटिस को ब्रीफकेस जीतने का मौका मिला

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now