WWE दिग्गज ने AEW में डेब्यू कर चौंकाया, जॉन मोक्सली हुए खून से लथपथ, रिंग में हुआ बहुत ही खतरनाक ब्लास्ट 

WWE
WWE

7 साल बाद WWE रिंग में वापसी करने वाले ऐज के दोस्त और दिग्गज ने AEW में डेब्यू कर चौंकाया

AEW Revolution में फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज देखने को मिला और दिग्गज सुपरस्टार क्रिश्चिन ने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया। क्रिश्चिन को पिछले महीने हुए Royal Rumble मैच में देखा गया था, जहां उन्होंने सरप्राइज एंट्री की थी। इसी वजह से किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि वो WWE छोड़ AEW का हिस्सा बन जाएंगे।

WWE में हो सकता है बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का महा मुकाबला, 47 साल के दिग्गज ने किया इशारा

बॉबी लैश्ले ने WWE में जब से वापसी की है, तब से ही उन्होंने साफ किया है कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। अब लैश्ले WWE चैंपियन बन गए हैं, तो सभी ने उम्मीद करनी शुरू कर दी है कि जल्द यह मैच देखने को मिले। हाल ही में हर्ट बिजनेस के MVP ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें लैसनर और लैश्ले नजर आ रहे हैं। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच के कयास लगने फिर शुरू हो गए हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज के 'खूनी' मैच में हुआ ब्लास्ट, खून से लथपथ होते हुए चैंपियनशिप मैच में मिली हार

AEW Revolution में कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली के बीच AEW चैंपियनशिप के लिए एक्सप्लोडिंग बार्ब्ड वायर मैच देखने को मिला था। यह बहुत ही ज्यादा खतरनाक मैच हुआ और दोनों ही सुपरस्टार्स खून से लथपथ हो गए थे। हालांकि अंत में एंब्रोज को मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की दिल दहला देने वाले जानलेवा मैच में हार के बाद पहली प्रतिक्रिया सामने आई

पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज (Jon Moxley) ने कैनी ओमेगा के खिलाफ AEW चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में मिली हार के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है। एंब्रोज ने रिंग में हुए ब्लास्ट को लेकर ओमेगा पर निशाना साधा और साथ ही में फैंस को लेकर खास संदेश भी दिया।

फेमस WWE सुपरस्टार 1 साल से फैंस के एरीना में ना आने पर हुआ भावुक, कहा- बहुत याद आ रही है

WWE में पिछले एक साल से बिना फैंस के लिए शो देखने को मिल रहे हैं। हालांकि एक साल पहले फैंस के साथ WWE का आखिरी शो देखने को मिला था और इसको लेकर WWE सुपरस्टार निकी क्रॉस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। निकी क्रॉस फैंस को लेकर काफी भावुक हो गईं और एक शानदार ट्वीट भी किया।

"WWE ब्रे वायट के टैलेंट को दिखाने में एक नहीं कई बार नाकाम हुआ"

ब्रे वायट 'द फीन्ड' को WWE में TLC पीपीवी के बाद से देखा नहीं गया है। इस पीपीवी में रैंडी ऑर्टन ने उन्हें रिंग में जिंदा जला दिया था। अब रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो ने ब्रे वायट की बुकिंग को लेकर WWE पर निशाना साधा है और कहा कि उन्हें बिल्कुल भी सही तरीके से बुक नहीं किया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now