Create
Notifications

जॉन सीना ने WWE के रेसलर को दी रिटायरमेंट की सलाह, गोल्डबर्ग का उड़ाया मजाक

WWE
WWE
Ankit

जॉन सीना ने 39 साल के मौजूदा WWE सुपरस्टार को रिटायरमेंट के लिए दी अहम सलाह

हाल ही में WWE सुपरस्टार सिजेरो ने Patrick Hauser of Sport1 को अपना इंटरव्यू दिया था। और यहां पर सिजेरो ने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो कब तक रेसलिंग करेंगे। ये काफी चर्चा का विषय बन गया था। सिजेरो का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। दो दशकों से वो रेसलिंग में काम कर रहे हैं। बहुत ही पुराने रेसलर सिजेरो रहे हैं। WWE में भी सिजेरो ने बहुत नाम कमाया है।

WWE के पूर्व दिग्गज ने रैंडी ऑर्टन को बताया ऑल टाइम बेस्ट रेसलर

WWE में काम कर चुके एरिक बिशौफ ने रैंडी ऑर्टन की तारीफ की है। एरिक बिशौफ ने 83 पोडकास्ट में दस्तक दी और काफी सारी बातें बोली। एरिक ने रैंडी ऑर्टन ने बारे में दो टूक बात करते हुए उन्हें WWE का ऑल टाइम बेस्ट रेसलर बताया हैं।

WWE SmackDown मेंं द फीन्ड द्वारा अटैक के बाद एलेक्सा ब्लिस की प्रतिक्रिया

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन का एपिसोड काफी शानदार रहा था। खासतौर पर मेन इवेंट में जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला था। इसे लेकर फैंस अब काफी उत्साहित हो गए है। WWE स्मैकडाउन के मेन इवेंट में पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड ने एलेक्सा ब्लिस पर अटैक किया मैंडिबल क्लॉ लगा दिया। अब ये किसी भी WWE फैंस को समझ नहीं आया कि इसमें एलेक्सा ब्लिस का क्या रोल है। लेकिन अब इस कहानी में नया मोड़ आ गया है।

WWE WrestleMania में इतिहास रचने वाला सुपरस्टार हुआ लहूलुहान, चैंपियनशिप के लिए मौका गंवाया

इस हफ्ते WWE NXT का शो धमाकेदार हुआ। इस शो में कई बड़े मैच देखने को मिले। शो की शुरूआत ही एक बड़े मैच के साथ हुआ। WWE NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का मैच यहां पर देखने को मिला। डकोटा काई और रिया रिप्ली के बीच जबरदस्त मैच यहां पर हुआ। डकोटा काई ने रिया रिप्ली को हरा दिया।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE से निकाले गए दिग्गज दिखाई दिए, चैंपियन हुआ लहूलुहान

AEW डायनामाइट का एपिसोड शानदार रहा। AEW डायनामाइट की शुरुआत अच्छे मैच से हुई वहीं अंत भी बढ़िया तरह से देखने को मिला। कंपनी ने अपने रेटिंग्स को बरकार रखने के लिए काफी प्रयास किये लेकिन रेसलिंग के हिसाब से एपिसोड देखने योग्य था।

WWE NXT रिजल्ट्स: दो सुपरस्टार्स को किया गया किडनैप, नया ब्रॉक लैसनर मिला?

NXT का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ। WWE ने NXT के एपिसोड के लिए कुछ बड़ी चीज़ें तय कर दी थी लेकिन इसके आलावा भी कुछ खास मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। कहा जा सकता है कि WWE ने बढ़िया तरह से शो को बुक किया। खैर, आइये NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन गोल्डबर्ग का उड़ाया गया मजाक

एरिक बिशफ ने हाल ही में पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग पर निशाना साधा और कहा कि वो अच्छा प्रोमो नहीं दे सकते हैं। एरिक बिशफ हाल ही में इम्पैक्ट सुपरस्टार हर्नेंडेज की बात कर रहे थे और उन्होंने बताया कि वो प्रोमो देने से पहले इतना नर्वस हो जाते हैं कि अच्छा प्रोमो नहीं दे पाते हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...