फेमस सुपरस्टार ने किया डेब्यू ,आते ही मचाई WWE में  तोड़-फोड़, किस चीज़ से डरते हैं मैकइंटायर?

Ankit
WWE
WWE

WWE SummerSlam को लेकर स्टैफनी मैकमैहन ने किया बड़ा ऐलान, अगले हफ्ते होगा बड़ा मैच

स्टैफनी मैकमैहन इस बार WWE स्मैकडाउन में नजर आईं थी। बेली और साशा बैंक्स के साथ उन्होंने बातचीत की। वीडियो कॉन्फ्रैंस के जरिए वो WWE स्मैकडाउन में आईं। स्टैफनी मैकमैहन ने पहले बेली और साशा बैंक्स की तारीफ की , जिसके बाद डबल चैंपियंस ने स्टैफनी को शुक्रिया कहा। इसके बाद स्टैफनी मैकमैहन ने बेली द्वारा रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में की गई चीटिंग की भी बात की।

WWE SummerSlam 2020: अबतक का मैच कार्ड

WWE का अगला बड़ा पीपीवी समरस्लैम है, जोकि 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को लाइव आने वाला है। WWE के साल में 4 बड़े पीपीवी होते हैं, जोकि रॉयल रंबल, रेसलमेनिया, समरस्लैम और सर्वाइवर सीरीज हैं। रेसलमेनिया के बाद समरस्लैम पर सभी की नजर होती है और WWE ने इस पीपीवी के लिए बुकिंग करने की शुरुआत कर दी है।

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय मूल के रेसलर को दी चुनौती?

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का जलवा इस समय बरकरार है। WWE रेसलमेनिया में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराया था। इसके बाद से लगातार वो अपना टाइटल डिफेंड करते आ रहे हैं। मैकइंटायर अब कई बार ये बात कह चुके हैं कि वो जिंदर महल के साथ WWE रिंग में फाइट करना चाहते हैं। ComicBook.com को हाल ही में मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। और यहां पर उन्होंने इस मुद्दे पर बात की।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर बोले, रैंडी ऑर्टन की कुछ चीज़ों से लगता है डर

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपने टाइटल को समरस्लैम 2020 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंज करने वाले है. समरस्लैम पीपीवी 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को होने वाली है। इस बड़े इवेंट में ड्रू मैकइंटायर बहुत बड़ा मैच लड़ने वाले हैं। मैकइंटायर का सामना रैंडी ऑर्टन से होगा और कुछ अफवाहों के अनुसार ऑर्टन नए चैंपियन बनने वाले हैं। हालांकि comicbook.com के से बात करते हुए चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपने मैच की बात की।

SmackDown में द रेट्रीब्यूशन ने डेब्यू करते हुए मचाई तबाही

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा और मेन इवेंट में जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया। SmackDown में नए फैक्शन द रेट्रीब्यूशन ने डेब्यू करते हुए खतरनाक तबाही मचाते हुए पूरी रिंगसाइड एरिया को तहस-नहस कर दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now