WWE WrestleMania में हारने वाले पूर्व UFC चैंपियन  की वापसी और कॉन्ट्रैक्ट पर अपडेट सामने आया

Ankit
WWE
WWE

WWE में कई सारे रेसलर आए हैं जबकि कुछ MMA फाइटर को भी रिंग में मौका मिला है। इसमें सबसे बड़ा नाम पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का नाम आता हैं। पूर्व UFC बैंटामिन चैंपियन रोंडा राउजी ने साल 2018 की रॉयल रंबल के अंत में दस्तक दी थी जिसके बाद रेसलमेनिया 34 में उन्होंने अपना डेब्यू मैच लड़ा था।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में ट्रिपल एच कभी नहीं हरा पाए

रोंडा राउजी ने WWE में अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 35 में लड़ा था। इसमें बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर भी मौजूद थी। ये पहला मौका था जब तीन विमेंस सुपरस्टार्स ने ग्रैंड स्टेज के मेन इवेंट को किया था। उस मैच में बैकी लिंच ने जीत दर्ज की थी और हार के बाद से रोंडा राउजी गायब हैं। दूसरी ओर प्रेग्नेंसी के कारण बैकी लिंच ने टाइटल छोड़ दिया है और ब्रेक पर हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE स्टार्स जिनके असल जिंदगी में स्टैफनी मैकमैहन के संबंध अच्छे नहीं रहे

PWinsider की रिपोर्ट के अनुसार रोंडा राउजी इस वक्त WWE के कॉन्ट्रैक्ट में शामिल है और रेसलमेनिया 37 तक चलने वाला है। हालांकि अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि कब रोंडा राउजी की वापसी होने वाली है।

क्या WWE में फिर लड़ने वाली हैं रोंडा राउजी?

रोंडा राउजी का अभी कोई ईरादा नहीं हैं कि वो रिंग में आके लड़े। हालांकि उन्होंने कुछ वक्त पहले कहा था कि वो वापसी कर अपनी दोस्त और ट्रेनर नटालिया के खिलाफ रीमैच चाहती हैं। हालांकि रोंडा राउजी को रोडी पाइपर की बेटी के साथ ट्रेनिंग करते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने खोला बड़ा राज़,बताया हार के बाद उन्होंने विंस मैकमैहन से क्या कहा?

अब लग रहा है कि रोंडा राउजी एक बार फिर से रिंग की तैयारी में और कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले वो आ सकती है, कयास लगाया जा रहा है कि रेसलमेनिया में रोंडा का बैकी लिंच से हो सकता है। रेसलमेनिया 37 अगले साल होने वाली है लेकिन अगर महामारी का प्रकोप कम नहीं हुआ था इसकी जगह में बदलाव किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE के रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन ने संन्यास का ऐलान किया, 5 फुट 11 इंच के रेसलर ने किया सैथ रॉलिंस पर अटैक

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि रोंडा पिछले साल रेसलमेनिया की हार से WWE से नाराज थी जिसके कारण वो रिंग में नजर नहीं आ रही है। अब देखना होगा कि रोंडा राउजी कैसे वापसी करते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now