पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने AEW और डीन एम्ब्रोज पर निकाली भड़ास

सैथ राॅलिंस  और डीन एम्ब्रोज
सैथ राॅलिंस और डीन एम्ब्रोज

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने हाल ही में समरस्लैम मीडिया कॉल में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने AEW और उनके शील्ड पार्टनर रहे डीन एम्ब्रोज उर्फ़ जॉन मोक्सली के बारे में बात की।

जबसे AEW अस्तित्व में आया है, तभी से इसे डब्लू डब्लू ई(WWE) को टक्कर दे रहा है। डीन एम्ब्रोज के WWE छोड़कर AEW में जाने को लेकर सैथ रॉलिंस ने कहा कि वह डीन के AEW में जाने की खबर सुनकर चौंक गए थे। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें, डीन एम्ब्रोज उर्फ़ जॉन मोक्सली ने AEW के पहले शो डबल और नथिंग के मेन इवेंट में हुए मैच के बाद दर्शकों के बीच से AEW में डेब्यू करते हुए क्रिस जैरिको को अपना फिनिशिंग मूव दे दिया था।

सैथ रॉलिंस ने WWE को AEW से तुलना करने पर कहा कि वे लोग AEW को उसी तरह कॉम्पिटिशन से बाहर कर देंगे जैसे कि उन लोगों ने बाकी रेसलिंग प्रमोशन को कॉम्पिटिशन से बाहर किया था। सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज को लेकर भा काफी कुछ कहा है।

"मै इससे आश्चर्यचकित हो गया था। मैं जानता था कि एम्ब्रोज WWE से अलग कुछ वक़्त बिताना चाहते थे। वह( जॉन मोक्सली) अब हमारे विरोधी ब्रांड में हैं और वह हमारा नुकसान करने की कोशिश कर रहे हैं।

सैथ रॉलिंस हाल ही में एक्सट्रीम रूल्स में अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर के हाथों हार गए थे और एक्सट्रीम रूल्स की अगली रात रॉ में हुए 10-मैन बैटल रॉयल को जीतकर वह एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप की दौड़ में शामिल हो चुके हैं।

यह भी पढ़े: पूर्व चैंपियन ने आर ट्रुथ पर उनकी पत्नी को किडनैप करने का आरोप लगाया

इस बैटल रॉयल मैच को जीतकर सैथ WWE के अगले पीपीवी समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उतरने वाले हैं। उम्मीद है कि सैथ रॉलिंस इस मैच में ब्रॉक लैसनर को हराकर एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं