WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद द शील्ड को मिला नया सदस्य

Enter caption

डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद द शील्ड को मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन में एक नया ऑनरेरी (माननीय) सदस्य मिल गया है। दरअसल इस हफ्ते हुए रॉ के दौरान डीन का आखिरी मैच बॉबी लैश्ले से होने वाला था लेकिन बॉबी के रैने यंग पर भद्दे कमेंट्स की वजह से ये मैच शुरू नहीं हुआ। इन कमेंट्स के बाद डीन ने बॉबी पर वार कर दिया लेकिन आखिरकार वो 'डॉमिनेटर' के हाथों चित्त कर दिए गए।

इस हफ्ते रॉ के बाद कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें शील्ड के साथी सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ को फेयरवेल विश कर रहे थे। इस समय उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, डीन के जाने से शील्ड ग्रुप अधूरा हो गया है, लेकिन कंपनी ने उनकी जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को लाकर शील्ड को और बेहतर कर दिया है।

ऐसी खबरें हैं कि एक्सट्रीम रूल्स तक शील्ड के साथ मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन से लड़ते रहेंगे जिसमें लाइव इवेंट्स शामिल हैं। इसके बाद एक्सट्रीम रूल्स में इनमें रोमन का मुकाबला बैरन से तो वहीँ सैथ का मुकाबला ड्रू से हो सकता है।

इन सभी रैसलर्स में ज़बरदस्त हुनर है और अगर इन्हें मौका दिया जाए तो ये किसी भी शो, मैच और कहानी को अच्छा कर सकते हैं। वैसे भी डीन के जाने से शील्ड की तरफ फैंस का झुकाव काफी ज़्यादा है, तो क्यों ना उसका फायदा उठाकर एक ज़बरदस्त कहानी और मैच लड़ा जाए, जिससे ना सिर्फ रैसलर्स को फायदा, फैंस का एंटरटेनमेंट, बल्कि कंपनी को भी फायदा हो।

एक्सट्रीम रूल्स इस साल 15 जुलाई को होगा, जिसके बाद समरस्लैम होगा, तो इस शो तक कंपनी इन कहानियों को काफी बेहतर कर देगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।