COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 34 में रोमन रेंस द्वारा ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद होती ये 5 बड़ी चीज़ें

टॉप 5 / टॉप 10
4.96K   //    06 Feb 2019, 11:23 IST

Enter caption

पिछले साल इस समय WWE अपने सालाना एलिमिनेशन चैंबर PPV की तैयारी कर रहा था। रॉयल रंबल काफी सफल रहा था, जिसमें शिंस्के नाकामुरा और असुका ने जीत हासिल की थी। भले ही यह बात साफ नहीं थी कि असुका किसका सामना करेंगी लेकिन नाकामुरा ने तुरंत ही साफ कर दिया था कि वह WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स का सामना करेंगे।

दूसरी तरफ रैसलमेनिया पर ब्रॉक लैसनर का विपक्षी चुनने के लिए सात लोगों के चैंबर मुकाबले की घोषणा की गई। इस बात से किसी को आश्चर्य नहीं हुआ कि रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करते हुए चैंबर मुकाबला जीता और रैसलमेनिया पर लैसनर को चैलेंज करने के लिए तैयार हुए। इस मुकाबले से ही शो को मेन इवेंट किया गया।

रोमन रेंस के जीतने की उम्मीदें सभी को थी और लगभग सबने ही सोच रखा था कि रोमन इस बार लैसनर को हराकर लंबे समय से चले आ रहे उनके राज को खत्म करेंगे। हालांकि, उस दिन लैसनर ने सबको चौंकाते हुए जीत हासिल की लेकिन रोमन ने उनके साथ समरस्लैम तक अपनी फ्यूड को जारी रखा और अंत में लैसनर को हराकर टाइटल जीत लिया।

यदि रोमन ने समरस्लैम से पहले ही यह टाइटल जीत लिया होता तो क्या कुछ हो सकता था, हम उसी पर एक नजर डाल रहे हैं।

#1 रॉ को मिलता एक फुल-टाइम चैंपियन

Enter caption

हम सभी को पता है कि ब्रॉक लैसनर काफी बड़े एथलीट हैं और इसीलिए विंस मैकमैहन उनका इस्तेमाल WWE में टिकटों की बिक्री बढ़ाने के लिए करते हैं। हालांकि उनके साथ सबसे बड़ी समस्या यह है कि वह ज़्यादातर मौकों पर रॉ एपिसोड मिस करते हैं और केवल बड़ी PPV पर ही फाइट करते हैं। यदि रोमन रैसलमेनिया 34 में जीते होते तो फैंस उनके लिए चीयर करते।

हर सप्ताह रॉ एपिसोड में चैंपियन के आने से अन्य टैलेंटेड सुपरस्टार्स को भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फाइट करने का मौका मिलता। समरस्लैम में टाइटल जीतते ही उन्होंने बैकस्टेज को रैसलर्स के सामने चैलेंज रखा था तो यदि रैसलमेनिया पर ही वह जीते होते तो जाने कितने रैसलर्स को इस चैलेंज का जवाब देने का मौका मिला होता। 

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...