Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 11 अप्रैल 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:49 IST
Advertisement

रोमन रेंस की चोट पर अपडेट सामने आया WWE रॉ में माइकल कोल के साथ रोमन रेंस के इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन पर अटैक कर दिया। WWE के मुताबिक, ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा बुरी तरह से मारे जाने के बाद रोमन रेंस को पसलियों और कंधे पर चोट आई है। रॉ के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को दीवार, टेबल पर मारा और जिस एंबुलेंस में रोमन रेंस थे, उसे ही पलटा दिया।


Raw में रोमन रेंस को मार-मारकर अधमरा करने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की प्रतिक्रिया सामने आई आज हुई मंडे नाइट रॉ कई मायनों में खास रही। फैंस सुपरस्टार शेकअप का इंतजार कर रहे थे, लोगों कयास लगा रहे थे कि स्मैकडाउन का कौन सा सुपरस्टार रॉ का हिस्सा होगा और रॉ का कौन सा स्टार स्मैकडाउन में जाएगा। हालांकि आज सिर्फ स्मैकडाउन से रॉ में आने वाले स्टार्स का ही पता चल पाया।
WWE Payback पे-पर-व्यू के 3 और चैंपियनशिप मैचों का एलान WWE रॉ में आज सुपरस्टार शेकअप देखने को मिला, जिसके बाद रॉ में स्मैकडाउन के काफी सारे स्टार्स आ गए हैं। इस कारण अब रॉ में नई स्टोरीलाइंस देखने को मिलेगी। रैसलमेनिया के बाद रॉ के पहले पीपीवी पेबैक में भी नए स्टार्स के आ जाने का असर देखने को मिलेगा। WWE ने पिछले हफ्ते ही एलान किया था कि यूएस चैंपियनशिप के लिए पेबैक में क्रिस जैरिको और केविन ओवंस के बीच रीमैच होगा। इससे पहले दोनों स्टार्स के बीच रैसलमेनिया में मैच हुआ था। उस मैच को केविन ओवंस ने जीतकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। वहीं आज हुई रॉ में 3 अन्य चैंपियनशिप मैचों का एलान किया गया।
Advertisement
'हम हार्डी बॉयज को वहाँ भेज देंगे, जहां उन्हें होना चाहिए' इस हफ्ते हार्डी ब्रदर्स ने शेमस और सिजेरो के साथ टीम बनाकर द शाइनिंग स्टार्स और द क्लब के कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को हराया। मैच जीतने के बाद सिजेरो और शेमस ने wwe.com को इंटरव्यू दिया और कहा, "हम हार्डी बॉयज को हराकर अपना टाइटल वापस लेकर रहेंगे। हम पेबैक में हार्डी बॉयज को वहाँ भेजेंगे जहां उन्हें होना चाहिए।"
कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर के साथ हुई फाइट के पीछे की घटना का किया खुलासा द सन की रिपोर्ट के अनुसार, WWE हॉल ऑफ फेमर और रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने रियल लाइफ फाइट का खुलासा किया है जोकि उनके औऱ WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच हुई थी। कर्ट एंगल ने क्रिस जैरिको के पोडकास्ट 'टॉक इज जैरिको' पर इस घटना के बारे में बात की।
"ब्रॉक लैसनर मुझे जान से मारना चाहते थे"- रोमन रेंस पॉडकास्ट के दौरान रोमन ने कहा कि वो उस मैच में जाने से  और पहले अजीब लग रहा था। रेंस ने कहा, "वो मैच किसी भी हालात में आसान नहीं था। उस मैच में जाते हुए मेरे पास सिर्फ आत्मविश्वास था, लेकिन मुझे पता था कि यह मैच काफी मुश्किल होने वाला है। पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर अलग थे, वो दोनों मुझे मारना चाहते थे। यहाँ तक कि क्राउड़ भी मुझे पिटता हुआ देखना चाहते थे।"
WWE सुपरस्टार कोफी किंग्स्टन सर्जरी के कारण कुछ महीने रैसलिंग से रहेंगे दूर WWE ने एलान किया है कि पूर्व टैग टीम चैंपियन कोफी किंग्स्टन को कुछ समय के लिए चोट के कारण रिंग से दूर रहना होगा। पिछले रॉ में  न्यू डे का मैच द रिवाइवल के खिलाफ था जिसके बाद कोफी किंग्स्टन को टखने में चोट आई। मैच के बाद पता चला की कोफी की चोट गंभीर है।
सितंबर-अक्टूबर हो सकता है WWE ड्राफ्ट Wrestling Observer के ब्रायन एलवारेज ने अपने पॉडकास्ट में कहा कि मौजूदा रोस्टर शेक अप मिड सीजन ड्राफ्ट की तरह है। इस साल WWE फुल ड्राफ्ट कराएगा। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि WWE ड्राफ्ट कराएगा या फिर एक बार फिर रोस्टर शेक अप होगा। WWE इस साल फुल ड्राफ्ट कराना चाहती है। अफवाहों के अनुसार ड्राफ्ट समर में होना था, लेकिन शेक अप के होने से अब ड्राफ्ट सितंबर या फिर अक्टूबर में हो सकता है।
अगर जिंदर महल US एंटी डोपिंग एजेंसी की जांच में आ गए तो मुश्किल में फंस सकते हैं रैसलिंग आब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड में, डेव मेल्ट्ज़र ने कहा कि वो जिंदर महल के शरीर में आये बदलाव से हैरान हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह 3 MB का पूर्व सदस्य अगर यूएसएडीए के ड्रग टेस्ट की जांच के घेरे में आ गया तो बहुत मुश्किल में पड़ जाएगा ।
सुपरस्टार शेकअप की वजह से रॉ और स्मैकडाउन की कमेंट्री टीम में बदलाव हुआ आज रॉ में यह बात पता चली कि सिर्फ़ सुपरस्टार्स का ही शेक अप नहीं हुआ, बल्कि कमेंटेटर्स का शेकन अप हुआ। जहां एक तरफ डेविड ओटुंगा को रॉ का कमेंटेटर बनाया गया, तो बायरन सैक्सटन को स्मैकडाउन में शिफ्ट किया गया। यह खबर सैक्सटन को बैकस्टेज इंटरव्यू में दी गई और इसके बाद सैक्सटन ने कहा, "मैं काफी हैरान हूँ, रॉ और स्मैकडाउन में काफी बदलाव हो रहे हैं और मैं भी उस बदलाव का हिस्सा बन गया हूँ। मैं माइकल कोल को बहुत ज्यादा मिस करूंगा, लेकिन स्मैकडाउन में जाना अच्छा अनुभव रहेगा, क्योंकि वहाँ सबको मौका मिलता है।"
WrestleMania में ट्रिपल एच के खिलाफ जीत मेरे लिए जंग जीतने के समान थी: सैथ रॉलिंस रॉलिंस ने यह भी कहा कि रैसलमेनिया में जो कुछ भी हुआ उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है और वो इसके लिए भी तैयार भी है। रॉलिंस के मुताबिक, "मेनिया में गेम को हराना उनके लिए जंग जीतने समान था, लेकिन उस जीत के बाद शायद स्टेफनी मुझे स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दे। स्टेफनी चाहे जो भी सोचे, लेकिन वो मुझे कहीं भी नहीं भेज सकती।" Published 11 Apr 2017, 17:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit