WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 जून, 2017

बॉडी बिल्डर ने जिंदर महल द्वारा ड्रग्स लेने के सबूत दिए नैचुरल बॉडीबिल्डर निक मिलर ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी की, जिसमें उन्होंने बताने की कोशिश करी कि जिंदर महल ने स्टेराइड्स लिए हैं। वीडियो में निक मिलर पिछले कुछ सालों में जिंदर महल के शरीर में आए बदलाव और WWE की वैलनेस पॉलिसी के बारे में विस्तार से बात की।


WWE Extreme Rules के भारत में प्रसारण के समय और मैचों की पूरी जानकारी

आपको बता दें कि भारत में WWE एकस्ट्रीम रूल्स का सीधा प्रसारण नहीं होगा। फैंस कल ही यानि 5 जून को Ten 1 और Ten 1 HD पर शाम को देख सकते हैं। जिन WWE फैंस को एकस्ट्रीम रूल्स की लाइव स्ट्रीमिंग देखनी है, वो WWE नेटवर्क पर जाकर देख सकते हैं। 5 जून को Ten 1 पर 6:00 PM 7 जून को Ten 1 पर 9:00 PM 5 जून को Ten 1 HD पर 6:00 PM 7 जून को Ten 1 HD पर 9:00 PM


WWE Live Event रिजल्ट्स, ब्रिजपोर्ट: 3 जून, 2017

WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट कनेक्टिकट के ब्रिजपोर्ट में हुआ। मेन इवेंट मैच में WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और जिंदर महल के बीच मैच हुआ। इसके अलावा शो के दौरान सैमी जेन और शिंस्के नाकामुरा ने टीम बनाकर यूएस चैंपियन केविन ओवंस और बैरन कॉर्बिन का सामना किया। इसके अलावा ब्रिजपोर्ट में हुए लाइव इवेंट के दौरान कई सारे और मैच देखने को मिले।


विंस मैकमैहन मुझे ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ाना चाहते थे लेकिन मैंने ऑफर ठुकरा दिया: टैज़

BodySlams and Beyond पोडकास्ट के दौरान पूर्व ECW लैजेंड टैज़ ने एक घटना के बारे में बताया जब विंस मैकमैहन ने उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ने के लिए ऑफर दिया था। टैज़ ने बताया कि उन्हें WWE की ओर से काफी अच्छा ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने लड़ने से मना कर दिया।


सट्टाबाजार के मुताबिक Extreme Rules में बड़ा उलटफेर तय

एक्सट्रीम रूल्स से कुछ घंटे पहले ही मैचों को लेकर सट्टाबाजार के भावों में लगातार बदलाव नजर आ रहा है। BetWrestling के मुताबिक, एक्सट्रीम रूल्स में WWE टैग टीम चैंपियनशिप के स्टील केज मैच में पहले हार्डी बॉयज़ को जीत का दावेदार माना जा रहा था, लेकिन अब सट्टाबाजार के भावों के अनुसार शेमस, सिजेरो टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं।


पूर्व WWE चैंपियन जैक स्वैगर ने WWE छोड़ने की वजह बताई

"कंपनी के साथ 10 साल बिताने के बाद, मुझे थोडे परिवर्तन की जरूरत थी और जैसा मैंने पहले कहा, मुझे बाहर जाने और सबसे बेहतरीन रैसलर, जितना मैं बन सकता हूं, बनने की जरूरत थी लेकिन साथ ही मुझे थोड़े बदलाव की भी जरूरत थी ताकि वे मुझे याद करें और वापस लाने की इच्छा जताएं। मुझे अब जरूरत है कि मैं उन्हें खुद को वापस बुलाने के लिए मजबूर कर सकूं और सबसे मुख्य बात यह है कि वे अब मेरे ब्रांड को नहीं बढ़ा रहे हैं।"


WWE लैजेंड की एक हादसे में दोनों पैर टूटे

WWE की आधिकारिक वेबसाइट से मिल रही जानकारी के अनुसार WWE हॉल ऑफ फेमर हार्ले रेस की एक हादसे के दौरान दो पैर टूट गए हैं। 74 वर्षीय हॉल ऑफ फेमर ट्यूज़डे को अपने होमटाउन मिसूरी में गिर गए थे, जिसके कारण यह सब हुआ। रेस के दाए पैर के जांघ की हड्डी टूट गई, इसके अलावा उनके बाए पैर के अगले भाग की हड्डी और लेफ्ट एंकल के स्पाइनल भी ब्रेक हो गए हैं। प्रोफेशनल रैसलिंग के नामी गिरामी नाम को उसी रात अपने दोनों पैर की सर्जरी करानी पड़ी।


भारतीय मूल के WWE चैम्पियन जिंदर महल ने अपने डाइट को लेकर बड़ा खुलासा किया

बात जब फास्ट फूड की आती है तो जिंदर ने कहा कि आप कुछ भी खा सकते हो। उनके मुताबिक वो चिकन के साथ चावल खाते थे, लेकिन वो सोर क्रीम से दूर रहते हैं। बात मैक-डोनल्ड और पिज्जा जैसी जगह की जाए, तो उन्हें याद भी नहीं कि वो आखिरी बार इन जगहों पर कब गए थे।