Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 फरवरी 2017

  • सीएम पंक को लेकर जिम रॉस का बड़ा बयान, रिच स्वॉन हुए चोटिल
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:29 IST

जिम रॉस का मानना है कि सीमए पंक की WWE में कभी वापसी नहीं होगी जिम रॉस का हाल ही में ABC 15 ने इंटरव्यू किया, जिसमें उनसे सीएम पंक की वापसी के बारे में पूछा गया कि किसी ना किसी दिन उनकी वापसी WWE में होगी या नहीं। रॉस ने कहा, "मुझे हैरानी होगी अगर वो WWE में वापसी करते है। लेकिन वो खुद भी आना नहीं चाहेंगे। हालांकि एक पल हैरानी भी नहीं होगी कि वापसी करते हुए वो किसी और कंपनी में रैसलिंग करे। शायद वो न्यू जापान प्रो-रैसलिंग में नजर आए।"


Raw के लाइव इवेंट में जल्द दिखेंगे समाओ जो PWMania.com और रैसलिंग ऑब्जर्वर के मुताबिक समाओ जो WWE  लाइव इवेंट में आएंगे साथ ही मंडे नाइट रॉ में दिखने वाले है। हालांकि सैथ के चोटिल होने के बाद समाओ का विरोधी तय नहीं किया गया है।
एशिया चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए मन बना रहा है WWE क्रूजरवेट क्लासिक और यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की कामयाबी के बाद अब WWE  एशिया चैंपियनशिप के लिए पहली बार प्लान कर रहा है। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर डेव मेल्टजर के मुताबिक WWE के अधिकारी एशिया में रैसलर्स तलाश कर रहे हैं और उनकी उपस्थिति के लिए बात कर रहे है, इस टूर्नामेंट का आयोजन ईस्टर्न कॉन्टिनेंट में होगा।
पैर की चोट की वजह से पूर्व WWE क्रूज़रवेट चैंपियन रिच स्वॉन कुछ हफ्ते रिंग से दूर रहेंगे पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन रिच स्वॉन पैर की चोट से जूझ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि चोट की वजह से वो रिंग से कुछ हफ्तों के लिए दूर हो सकते हैं। आपको बता दें कि रॉयल रम्बल पे-पर-व्यू पर नेविल ने रिच स्वॉन को हराकर क्रूज़रवेट चैंपियनशिप जीती थी।
फैंस से गया पूछा WrestleMania में अंडरटेकर से किसका होना चाहिए मैच WWE.com ने हाल ही में एक पोल किया जिसमें काफी मजेदार सवाल पूछा गया कि फैंस रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर को किस सुपरस्टार के खिलाफ लड़ते देखना चाहते है। जॉन सीना को 35% वोट मिले है और वो सबसे आगे है। स्टाइल्स 26 % वोट के साथ दूसरे पायदान पर है, गोल्डबर्ग 13% वोट के साथ तीसरे स्थान पर है, जाबकि 7 प्रतिशित वोट के साथ रेंस को चौथे पायदान पर रखा है।
अपने ओप्पोनेंट पर कर्ट एंगल ने किया बड़ा खुलासा 2017 के हॉल ऑफ फेम में कर्ट एंगल को शामिल कर लिया गया है जिसके बाद प्रो-रैसलिंग स्ट्रोरिइस को इंटरव्यू में कर्ट ने बताया कि अगर उन्हें फिर से रिंग में आने का मौका मिले तो वो एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ना चाहेंगे।
12 मार्च को MSG में होने वाले लाइव इवेंट का पूरा मैच कार्ड WWE का लाइव 12 मार्च को मैडिसन स्क्वेयर गार्डन में होगा। हमने आपको पहले ही बताया था कि इसमें ब्रॉक लैसनर का सामना केविन ओवंस के साथ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। WWE ने MSG में होने वाले लाइव इवेंट को लेकर मैच कार्ड की लिस्ट जारी की है।

Published 05 Feb 2017, 17:07 IST
Advertisement
Fetching more content...