शोक में डूबा WWE, दिग्गज के पिता का निधन, रोमन रेंस अपने दुश्मन से लेंगे बदला ?

Enter caption
WWE

399 दिन तक चैंपियन रहकर इतिहास रचने वाले WWE दिग्गज के पिता का हुआ निधन, भावुक पोस्ट लिखकर दिया ट्रिब्यूट

WWE की दिग्गज सुपरस्टार बैकी लिंच के पिता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी बैकी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी है, जिसमें वो काफी भावुक हो गईं। गौरतलब है कि पिछले साल अपनई प्रेगनेंसी के कारण बैकी लिंच ने ब्रेक लिया था और उसके बाद से वो WWE टीवी पर नज़र नहीं आई हैं।

शोक में डूबे सुपरस्टार्स ने WWE दिग्गज के पिता के निधन पर दी प्रतिक्रियाएं

WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन बैकी लिंच के पिता के निधन के बाद ट्विटर पर फैंस और WWE सुपरस्टार्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

रोमन रेंस के लिए WWE ने SmackDown में बड़े सैगमेंट का ऐलान किया, दुश्मन का करेंगे बुरा हाल

WWE Fastlane में रोमन रेंस का सामना डेनियल ब्रायन के खिलाफ होने वाला है और इस हफ्ते SmackDown में दोनों के कॉन्ट्रैक्ट भी साइन होगा। इस दौरान रिंग में काफी बवाल मच सकता है। और जे उसो पिछले हफ्ते की हार के बाद डेनियल ब्रायन के ऊपर अटैक कर सकते हैं।

WWE WrestleMania के मैच की फीस लगभग 18 करोड़ रुपये मिलने पर भड़के थे ब्रॉक लैसनर

Grilling JR पोडकास्ट में बात करते हुए जिम रॉस से बताया कि WrestleMania 20 के मैच फीस से ब्रॉक लैसनर खुश नहीं थे। लैसनर को लगभग 18 करोड़ रूपये मिले थे और इससे नाराज़ होकर उन्होंने WWE को छोड़ने का मन बना लिया था।

रेसलिंग के सबसे बड़े दिग्गज का खुलासा, बताया कब WWE को अलविदा बोल देंगे

WWE दिग्गज शॉन माइकल्स इन दिनों नए टैलेंट के साथ काम कर रहे हैं और NXT को आगे लेकर जा रहे हैं। New York Post से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें यहाँ 35 साल हो गए हैं और जब तक WWE वाले उनसे थक नहीं जाते हैं, तब तक वो काम करते रहेंगे।

WWE SmackDown में इस हफ्ते फेमस सुपरस्टार की होगी वापसी, 2 दिग्गजों के बीच रिंग में मचेगा बवाल

WWE SmackDown में इस हफ्ते बिग ई की वापसी होने वाली है। इसके अलावा रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन भी होगा।

"जब मैं 11-12 साल का था तब WWE दिग्गज ट्रिपल एच से बहुत नफरत करता था और वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं थे"

WWE NXT सुपरस्टार एडम कोल ने अपने हालिया इंटरव्यू में ट्रिपल एच को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि बचपन में वो बेबीफेस रेसलर को पसंद करते थे और इसी वजह से ट्रिपल एच उन्हें एकदम पसंद नहीं थे।