Create
Notifications

6 अच्छी चीजे़ं जो ब्रॉक लैसनर के लिए WWE ने बैकस्टेज की है

ब्रॉक लैसनर की अच्छी चीजें
ब्रॉक लैसनर की अच्छी चीजें
Amit Shukla

ब्रॉक लैसनर को आजकल फैंस से वो इज़्जत नहीं मिलती जिसके वो हकदार हैं। फैंस उन्हें एक पार्ट टाइम चैंपियन के तौर पर देखते हैं जबकि वो इससे भी काफी बड़े और बेहतर इंसान हैं। उन्हें अपने में रहना पसंद है और इसीलिए उनके किए अच्छे काम भी पब्लिक तक नहीं पहुंचते हैं।

ये अलग बात है कि उनके एडवोकेट अपने क्लाइंट की तारीफ करते हैं लेकिन ब्रॉक इस सबसे दूर ही रहते हैं। उनका आना भी शो के लिए फायदेमंद रहता है और वो हमेशा ही चर्चा का विषय बनते हैं। ऐसा नहीं है कि उनके काम से जुड़ी सारी जानकारी छिपी रहती है क्योंकि काफी जानकारी सार्वजनिक भी हो जाती है।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनपर कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर हुआ

इस आर्टिकल में हम आपको उन पलों के बारे में बताने वाले हैं जब ब्रॉक लैसनर ने लोगों की मदद की लेकिन उसके बारे में किसी से जिक्र नहीं किया:

#6 बिग शो की मदद की

youtube-cover

बिग शो को 2000 के दौरान कोई खास तवज्जों नहीं मिल रही थी और फिर उसके बाद उनके लिए वक्त बदल गया। बिग शो और ब्रॉक लैसनर को एक कहानी में लाया गया जिसकी वजह से शो के हुनर का सही इस्तेमाल हुआ। ये एक ऐसा पल था जिसको आफ्टर द बेल पोडकास्ट में बिग शो ने बयान किया तो दुनिया को ब्रॉक के काम की खबर मिली।

#5 पेज ने बताया कि लैसनर ने उन्हें काफी अच्छी सलाह दी

पेज 
पेज

ब्रॉक लैसनर को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं लेकिन पेज ने बताया कि जब उन्हें ब्रॉक से कोई सलाह लेनी होती थी तो वो सलाह देने से नहीं कतराते। ब्रॉक अमूमन खुद में ही रहना पसंद करते हैं लेकिन पेज के बयान से पता चलता है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन मदद करने को हमेशा तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 आर-ट्रुथ के साथ काम करना पसंद है और दोबारा काम करना चाहेंगे

youtube-cover

ब्रॉक को बीच में टोकने की गलती शायद ही कोई करे लेकिन आर-ट्रुथ ने रॉयल रंबल के बिल्डअप के दौरान चैंपियन को टोका और एक ऐसा सैगमेंट किया कि खुद ब्रॉक हॅसने लगे। एक इंटरव्यू में ट्रुथ ने बताया कि रिंग में जो हुआ उसके बाद ब्रॉक ने कहा कि वो उनके साथ और काम करना चाहेंगे। ये एक अच्छी बात है क्योंकि ब्रॉक जैसे रेसलर के पास विरोधियों की कोई कमी नहीं है। वहीँ आर-ट्रुथ किसी भी सैगमेंट को अच्छा और एंटरटेनिंग बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 2 मैच जिन पर प्रभाव पड़ेगा और 3 जो एकदम सही रहेंगे

#3 अपने साथियों की ड्रिंक्स के लिए पेमेंट किया

अपने साथियों के लिए पेमेंट किया
अपने साथियों के लिए पेमेंट किया

ये बात 2015 के रॉयल रंबल की है जहाँ शो खत्म हुआ था और अगले दिन का एपिसोड टेप्ड था। इस बीच बाहर बर्फ गिर रही थी और कोई भी बाहर नहीं जाना चाहता था। ब्रॉक को जब ये खबर लगी कि बार बंद होने वाला है तो उन्होंने अनुरोध करके बार को खुलवाए रखा और सबके पैसे भी दिए। इसके बारे में बुकर टी और कोरी ग्रेव्स ने अलग अलग शो में जानकारी दी है।

#2 ये ड्रू मैकइंटायर को फायदा पहुँचाना चाहते हैं

ड्रू मैकइंटायर को फायदा 
ड्रू मैकइंटायर को फायदा

इन दोनों के बीच में WWE चैंपियनशिप के लिए एक मैच रेसलमेनिया में होने वाला है लेकिन खुद ब्रॉक लैसनर ही ड्रू को आगे मौके देना चाहते हैं। ये रॉयल रंबल से इसका प्रयास कर रहे हैं और खुद ड्रू ने इसके बारे में जानकारी दी थी। वहीँ स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम ने भी ये जानकारी दी थी कि ब्रॉक हर वो कोशिश कर रहे हैं जिससे ड्रू को फायदा मिले।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने किरदार को बदलकर फैंस को रोमांच प्रदान किया

#1 हल्क होगन और रिक फ्लेयर की मदद की

मदद की
मदद की

पिछले साल सऊदी अरेबिया वाले शो से वापसी के दौरान रेसलर्स को मुश्किल पेश आई थी जबकि कुछ को वहां पहुँचने के दौरान परेशानी आई थी। हल्क होगन, रिक फ्लेयर और जिमी हार्ट जिस प्लेन से सफर कर रहे थे उसका टायर आइसलैंड में फट गया था। इस दौरान ब्रॉक ने उन्हें अपने प्लेन से इवेंट तक पहुँचाया था। इसके बारे में खुद हल्क होगन ने बताया था जिसमें उन्होंने कहा कि मिनिसोटा के एक दोस्त ने मदद की थी। हम सब जानते हैं कि ब्रॉक मिनिसोटा से हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...