Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 अच्छी चीजे़ं जो ब्रॉक लैसनर के लिए WWE ने बैकस्टेज की है

  • इस आर्टिकल में हम आपको उन पलों के बारे में बताने वाले हैं जब ब्रॉक लैसनर ने लोगों की मदद की
  • उनका आना भी शो के लिए फायदेमंद रहता है और वो हमेशा ही चर्चा का विषय बनते हैं।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 23 Mar 2020, 20:00 IST

ब्रॉक लैसनर की अच्छी चीजें
ब्रॉक लैसनर की अच्छी चीजें

ब्रॉक लैसनर को आजकल फैंस से वो इज़्जत नहीं मिलती जिसके वो हकदार हैं। फैंस उन्हें एक पार्ट टाइम चैंपियन के तौर पर देखते हैं जबकि वो इससे भी काफी बड़े और बेहतर इंसान हैं। उन्हें अपने में रहना पसंद है और इसीलिए उनके किए अच्छे काम भी पब्लिक तक नहीं पहुंचते हैं।

ये अलग बात है कि उनके एडवोकेट अपने क्लाइंट की तारीफ करते हैं लेकिन ब्रॉक इस सबसे दूर ही रहते हैं। उनका आना भी शो के लिए फायदेमंद रहता है और वो हमेशा ही चर्चा का विषय बनते हैं। ऐसा नहीं है कि उनके काम से जुड़ी सारी जानकारी छिपी रहती है क्योंकि काफी जानकारी सार्वजनिक भी हो जाती है।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनपर कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर हुआ

इस आर्टिकल में हम आपको उन पलों के बारे में बताने वाले हैं जब ब्रॉक लैसनर ने लोगों की मदद की लेकिन उसके बारे में किसी से जिक्र नहीं किया:

#6 बिग शो की मदद की

बिग शो को 2000 के दौरान कोई खास तवज्जों नहीं मिल रही थी और फिर उसके बाद उनके लिए वक्त बदल गया। बिग शो और ब्रॉक लैसनर को एक कहानी में लाया गया जिसकी वजह से शो के हुनर का सही इस्तेमाल हुआ। ये एक ऐसा पल था जिसको आफ्टर द बेल पोडकास्ट में बिग शो ने बयान किया तो दुनिया को ब्रॉक के काम की खबर मिली।

#5 पेज ने बताया कि लैसनर ने उन्हें काफी अच्छी सलाह दी

पेज 
पेज 

ब्रॉक लैसनर को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं लेकिन पेज ने बताया कि जब उन्हें ब्रॉक से कोई सलाह लेनी होती थी तो वो सलाह देने से नहीं कतराते। ब्रॉक अमूमन खुद में ही रहना पसंद करते हैं लेकिन पेज के बयान से पता चलता है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन मदद करने को हमेशा तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 23 Mar 2020, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...