Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रेसलिंग से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए 

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Feb 2020, 10:03 IST

जानिए कौन सी अफवाहें सच होनी चाहिए ?
जानिए कौन सी अफवाहें सच होनी चाहिए ?

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में हर हफ्ते, हर दिन स्टोरीलाइन बदलते हुए देखने को मिलती हैं। रेसलिंग में कब कौन सा बड़ा बदलाव हो जाए किसी को खबर तक नहीं लगती है। इसके अलावा रेसलिंग की दुनिया में अफवाहों का दौर हमेशा चलता रहता है।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

ये ऐसी अफवाहें होती है जो या तो सच होती है या फिर इतना कोई अस्तिव नहीं रहता है। रॉयल रंबल के बाद से कंपनी रेसलमेनिया 36 की तैयारियों में काफी तेजी से जुट गई है। रेसलमेनिया की उल्टी गिनती शुरू होने के बाद से कई अफवाहें चलनी शुरू हो गई है।

WWE हो या फिर NXT या फिर AEW सभी रेसलिंग कंपनियों में आने वाले समय में होने वाली कई चीज़ों को लेकर अफवाहें चल रही हैं। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं रेसलिंग से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहों पर जो सच होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए।

#3 सच होनी चाहिए: रेसलमेनिया के मेन इवेंट में बदलाव

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लेटर के मुताबिक मेंस रंबल मैच में रोमन रेंस और विमेंस रंबल मैच में शायना बैजलर के विजेता बनने का प्लान था। इसके अलावा रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट में रोमन रेंस बनाम द फीन्ड के बीच के मुकाबला बुक होना था।

हालांकि अब ड्रू मैकइंटायर के रंबल जीतने के बाद अब कंपनी के पास एक विकल्प और मौजूद है और वह है मैकइंटायर बनाम लैसनर का मुकाबला। WON की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट के लिए लैसनर बनाम मैकइंटायर का मुकाबला कराने पर विचार कर रही है।

हमारे ख्याल से इस अफवाह को जरूर सच होना चाहिए क्योंकि रेसलमेनिया के मेन इवेंट में मैकइंटायर मुकाबला करने के पूरे हकदार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 03 Feb 2020, 09:40 IST
Advertisement
Fetching more content...