WWE TLC में क्यों नहीं हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन और इन सुपरस्टार्स का मैच होना लगभग तय

Ankit
WWE
WWE

WWE TLC यानी टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स ये पीपीवी इस महीने होने वाला है जिसके लिए अभी तक एक मैच का ऐलान हुआ है। WWE TLC 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाली है। अभी तक जिस मैच का ऐलान हुआ है उसमें WWE के चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का सामना एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाला है, हालांकि अभी तक बाक कार्ड तय नहीं हुआ है। रेसलिंग के बड़े जानकार डेव मैल्टजर ने अब कुछ जानकारी सामने रखी है।

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

रिपोर्ट्स में साफ हो गया है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन TLC का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि उनके घुटने में चोट लगी है। आपको बता दें कि स्ट्रोमैन को पहले ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ प्लान किया जा रहा था। फिलहाल अभी जो टीवी पर स्टोरीलाइन चल रही है उससे तीन मैच पक्के नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 6 फुट के तगड़े रेसलर ने SmackDown के एपिसोड से पहले फ्रेंच में रोमन रेंस को भेजा कड़ा संदेश

WWE TLC में किन किन का मैच बुक हो सकता है?

रोमन रेंस बनाम केविन ओवेंस का मैच WWE यूनिवर्ल चैंपियनशिप के लिए हो सकता है और इस हफ्ते की स्मैकडाउन इसका ऐलान हो जाएगा। द फीन्ड का फ्यूड इस वक्त रैंडी ऑर्टन के खिलाफ दिख रहा है जिससे दोनों का मैच लगभग बुक समझ लीजिए। WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप में शायना बैजलर और नाया जैक्स को असुका और लाना चैलेंज कर सकती है। मैल्टजर ने बताया कि वैसा TLC में टेबल, लैजर्स और चेयर्स का ज्यादा इस्तेमाल होता लेकिन WWE लैडर्स को थोड़ा कम दिखा रही है। हालांकि आने वाले कुछ दिनों में साफ हो जाएगा कि किस किस प्रकार के मैच इसमें होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

डेव मैल्टजन ने बताया कि कुछ स्टोरीलाइन ऐसी भी है जो टीवी पर कम दिख रही है लेकिन उनका मैच होना पक्का है लेकिन छोटे छोटे बदलाव हो सकते हैं। स्ट्रीट प्रोफिट्स शायद स्मैकडाउन चैंपियनशिप को रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ डिफेंड करें। दूसरी और साशा बैंक्स और कार्मेला का स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए तय हो सकता है। खैर, अब देखना होगा कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में किन किन का मैच बुक होता है और रोमन रेंस , केविन ओवेंस की कहानी कहा तक जाती है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया