Create
Notifications

6 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपना आपा खोया

WWE सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया
WWE सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया
Neeraj sharma
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स की पहली प्राथमिकता रिंग में अपना बेस्ट प्रदर्शन करने की होती है। लेकिन WWE सुपरस्टार्स से इस तरह की उम्मीद भी की जाती है कि वो रिंग से दूर रहकर भी अधिकांश समय अपने कैरेक्टर में ही रहें।

उन्हें हर तरह की ट्रेनिंग दी जाती है लेकिन आखिरकार वो भी इंसान हैं, इसलिए हमेशा अपनी भावनाओं पर उनके लिए भी काबू रख पाना बहुत मुश्किल होता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 6 मौके आपके सामने रख रहे हैं जब WWE सुपरस्टार्स ने इंटरव्यू के दौरान अपना आपा खो दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो चैंपियनशिप मैचों में हारना चाहते थे

एडम कोल पूर्व WWE NXT चैंपियन हैं

एडम कोल (Adam Cole) WWE NXT के इतिहास के सबसे सफल सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। हाल ही में NXT ग्रेट अमेरिकन बैश में उन्हें NXT टाइटल गंवाना पड़ा था। हाल ही में कोल ने पैट मैकेफी के रवैये के कारण अपना आपा खो दिया था।

इस इंटरव्यू में मैकेफी लगातार पूर्व NXT चैंपियन पर तंज़ कस रहे थे और हद तो तब हो गई जब उन्होंने कोल के बॉडी साइज़ का मज़ाक उड़ा दिया था। इस तरह के बयान के कारण एडम कोल ने माइक को दूर फेंककर मैकेफी को गुस्से में गाली भी दी थीं।

वेडर

वेडर
वेडर

वेडर उन WWE लैजेंड सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं जो कभी वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाए। साल 1997 में अंडरटेकर (Undertaker) और वेडर एक टीवी शो का हिस्सा बने और इस दौरान शो के होस्ट ने कहा था कि रेसलिंग फेक होती है।

वेडर को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने टेबल को उठाकर दूसरी ओर पटक दिया था। इसके अलावा उन्होंने होस्ट की टाई पकड़कर खूब सुनाई थी। PWmania को दिए एक इंटरव्यू में वेडर ने ये भी कहा था कि इस झड़प के कारण कुवैत की पुलिस ने जेल भी भेजा था।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

रैंडी ऑर्टन 2009 में WWE के मेक्सिको टूर का हिस्सा रहे

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन WWE इतिहास के सबसे सफल हील सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। साल 2009 के समय ऑर्टन वर्ल्ड चैंपियन थे और WWE के मेक्सिको टूर का हिस्सा रहे थे। इसी टूर के दौरान एक मेक्सिकन होस्ट ने द वाइपर को नाजुक शरीर वाला व्यक्ति कह दिया था।

गुस्से में ऑर्टन ने शो के होस्ट को दांत तोड़ने की धमकी के साथ-साथ ये भी कहा था कि वो उस होस्ट के साथ कभी भी फाइट को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: बिना मैच लड़े चैंपियन बनने वाले 3 WWE सुपरस्टार्स

सीएम पंक

youtube-cover

2014 में WWE छोड़ने के बाद सीएम पंक अपने UFC डेब्यू की तैयारियों में जुटे थे। इस दौरान "Off The Record" के माइकल लैंड्सबर्ग को दिए एक इंटरव्यू में पंक अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए थे।

इंटरव्यू के दौरान लैंड्सबर्ग ने पंक से मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और विश्वसनीयता पर सवाल उठाया था। इसका जवाब देते हुए पंक ने कहा था कि, "तुम मेरे दोस्त बनने की कोशिश कर रहे हो, लेकिन बाद में तुम कैमरा का फोकस मेरी ओर करते हुए ज्यादा कूल बनने की कोशिश कर रहे हो।"

WWE के पूर्व चैंपियन ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

साल 2015 में एक इंटरव्यू के दौरान होस्ट ने ब्रॉक लैसनर से पूछा था कि डैना व्हाइट द्वारा WWE को फेक बताने पर वो क्या कहना चाहेंगे। लैसनर इस सवाल से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

लैसनर ने जवाब में कहा, "बिल्कुल डैना ये फेक है और सभी इस बात को जानते हैं। लेकिन डैना भी फाइट्स को प्रमोट कर रहे हैं और WWE भी। WWE और UFC का बिजनेस मॉडल एक ही है और मुझे लगता है कि जब फाइट्स को प्रमोट करने की बात आती है तो विंस, डैना से कई गुना बेहतर हैं।"

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के 3 सबसे बेस्ट टैग टीम पार्टनर

डेविड स्कल्ट्ज़

youtube-cover

कई साल पहले ABC की 20/20 मैगज़ीन के जॉन स्टोसेल ने डेविड स्कल्टज़ का इंटरव्यू लिया था। इंटरव्यू के दौरान जॉन ने रेसलिंग को फेक बताया था। एक तरफ डेविड अपने करियर में संघर्ष कर रहे थे, दूसरी ओर रेसलिंग को फेक बताए जाने से वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए।

डेविड ने जॉन को पूरी ताकत के साथ थप्पड़ लगाया था। जॉन ने बताया कि उन्हें दायें कान से सुनने में समस्या होने लगी थी। अंत में उन्होंने WWE सुपरस्टार के खिलाफ केस दर्ज किया और जीता भी।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now