WWE Clash of Champions में हुए 3 बड़े बोच जिसने शो का मजा किरकिरा किया 

WWE
WWE

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी का समापन हो गया है। WWE ने अपने इस पीपीवी में शानदार मैच बुक किये और कहा जा सकता है कि शो जबरदस्त था। WWE की हर एक चैंपियनशिप डिफेंड हुई और टाइटल चेंज भी देखने को मिला। मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो का रोचक मैच देखने को मिला।

इसके साथ ही रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के WWE चैंपियनशिप के लिए एंबुलेंस मैच ने सबका दिल जीता। कुछ दिग्गजों की वापसी देखने को मिली। विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ जहां असुका ने एक बार फिर दो मुकाबले लड़े। इसके साथ ही यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हुआ। टैग टीम टाइटल्स भी डिफेंड होते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें:- Clash of Champions में फेमस सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया बवाल, चैंपियन की केंडो स्टिक से की पिटाई

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में अच्छे मैच देखने को मिले लेकिन कुछ जगहों पर WWE ने बड़ी गलतियां की। दरअसल, मुकाबले के दौरान कुछ बोच देखने को मिले। इस चीज़ ने कुछ जगहों पर मुकाबले का मजा किरकिरा कर दिया। इसलिए हम बात करने वाले हैं क्लैश ऑफ चैंपियंस में हुए कुछ बड़े बोच के बारे में।

3- WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच का अजीब अंत

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना एंड्राडे और एंजल गार्जा से हुआ था। दोनों टैग टीम जोड़ियों का मैच बढ़िया तरह से आगे बढ़ रहा था। इसके बावजूद मैच का अंत अजीब तरह से देखने को मिला। एंजलो डॉकिन्स ने एंड्राडे को मैच के दौरान पिन किया और 2 काउंट पर एंड्राडे ने किकआउट कर दिया।

इसके बावजूद रेफरी ने मैच का खत्म कर दिया। हर कोई इस नतीजे को देखकर शॉक था। एंजलो डॉकिन्स भी इस जीत के बाद काफी सरप्राइज नजर आए। रेफरी ने रॉ टैग टीम टाइटल्स के बड़े मैच में बोच किया और फैंस ने भी ट्विटर पर इस बारे में काफी ज्यादा चर्चा की।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस ने अपने भाई को मार-मारकर किया अधमरा, 1 सुपरमैन पंच और 2 स्पीयर से हुए चारों खाने चित

2- स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हुआ बोच

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नाकामुरा और सिजेरो का सामना लूचा हाउस पार्टी से हुआ। इस दौरान काफी अच्छे मूव्स देखने को मिले और लग रहा था कि मैच बढ़िया रहेगा।

इसके बावजूद मैच में एक मौका आया जब सिजेरो को कलिस्टो ने अपने मूव में रिंगसाइड पर फंसा रखा था और रोप्स के बीच में से लिंस डोराडो को कूदना था। साथ ही सिजेरो पर हमला करना था। ऐसा कुछ नहीं हुआ और डोराडो किसी भी सुपरस्टार पर मूव नहीं लगा पाए। कलिस्टो ने इस बोच को छुपाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियनशिप मैच में 4 दिग्गजों की वापसी ने सभी को चौंकाया, लैजेंड किलर का किया बुरा हाल

1- इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में लैडर द्वारा हुआ बोच

एजे स्टाइल्स, जैफ हार्डी और सैमी जेन के बीच जबरदस्त लैडर मैच देखने को मिला और कहा जा सकता है कि मैच शानदार था। तीनों सुपरस्टार्स ने अच्छे मूव्स और फिनिशर्स दर्शाए। इसके बावजूद मैच में एक समय पर बोच देखने को मिला।

मैच के दौरान सैमी जेन लैडर पर थे वहीं एजे स्टाइल्स 'फिनोमिनल फोरआर्म' लगाने वाले थे। स्टाइल्स हवा में थे और जैफ हार्डी ने उनपर लैडर से हमला किया। इस दौरान लैडर वापस जैफ के ऊपर आ गयी और एक बोच देखने को मिला। इसके साथ ही सैमी जेन भी मूव के दौरान लैडर पर से जल्दी कूद गए। इस बोच को WWE छुपा नहीं पाया।

ये भी पढ़ें:- रैंडी ऑर्टन के ऊपर WWE के दिग्गजों द्वारा किए गए हमले के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब