Create
Notifications

4 चीजें जो रैंडी ऑर्टन WWE Clash of Champions पीपीवी में मिली हार के बाद कर सकते हैं

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

क्लैश ऑफ चैंपियंस का अंत हो चुका है और WWE के लिए पीपीवी बढ़िया साबित हुआ। कई सारे अच्छे चैंपियनशिप मैच देखने को मिले। WWE चैंपियनशिप मैच ने जरूर सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। रैंडी ऑर्टन ने एंबुलेंस मैच में ड्रू मैकइंटयर को चैलेंज किया था। मुकाबला काफी ज्यादा धमाकेदार रहा।

शुरुआत में ही अच्छे मूव्स देखने को मिले थे और इसके बाद बिग शो ने मैच में दखल दी। उन्होंने रैंडी ऑर्टन पर हमला किया। इसके बाद बैकस्टेज ड्रू और रैंडी के बीच फाइट हुई और क्रिश्चियन ने यहां पर ऑर्टन को निशाना बनाया। एंबुलेंस के टॉप पर शॉन माइकल्स से स्वीट चिन म्यूजिक से वाइपर को धराशाई किया।

ये भी पढ़ें:- 6 बड़ी बातें जो WWE ने Clash of Champions पीपीवी के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इसके साथ ही रिक फ्लेयर मैच के बाद एंबुलेंस चलाते हुए नजर आए। ड्रू मैकइंटायर अब रैंडी ऑर्टन को हरा चुके हैं और अब स्टोरीलाइन का अंत हो गया है। ऐसे में रैंडी ऑर्टन को नई स्टोरीलाइन की जरूरत होगी। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 चीज़ों के बारे में जो रैंडी ऑर्टन क्लैश ऑफ चैंपियंस में मिली हार के बाद कर सकते हैं।

4- एक-एक करके सभी WWE दिग्गजों से बदला लें

क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन की हार का बड़ा कारण WWE दिग्गज थे। मुकाबले में 4 बड़े दिग्गजों ने इंटरफेयर किया और उनपर हमला किया। इन सुपरस्टार्स की वजह से रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियनशिप जीतने का मौका नहीं मिला। ऐसे में वो अब बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। वो पहले की तरह टॉप हील बनने के लिए एक-एक सुपरस्टार को निशाना बना सकते हैं।

रैंडी ऑर्टन का कद दो बड़ी हार की वजह से कम हो गया है। ऐसे में एक बार फिर शीर्ष पर पहुँचने के लिए उन्हें दिग्गजों पर हमला करके लैजेंड किलर बनना होगा। इससे उनके कैरेक्टर में काफी सुधार देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियनशिप मैच में 4 दिग्गजों की वापसी ने सभी को चौंकाया, लैजेंड किलर का किया बुरा हाल

3- रैंडी ऑर्टन स्मैकडाउन में ड्राफ्ट हो जाएं

WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में घोषणा करके बताया कि WWE में ड्राफ्ट की वापसी होने वाली है। साथ ही 9 अक्टूबर और 12 अक्टूबर को ड्राफ्ट होगा। रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन खत्म हो गयी है।

साथ ही उन्हें एक नई शुरुआत की जरूरत है। ऐसे में WWE उन्हें स्मैकडाउन में भेजा जा सकता है और वहां से ऑर्टन अपने करियर को नई दिशा दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions के पहले मुकाबले में हथकड़ी की बदौलत WWE को मिला नया चैंपियन

2- क्रिश्चियन के साथ एक मैच

क्रिश्चियन और रैंडी ऑर्टन की काफी पुरानी दुश्मनी रही है। साथ ही अंतिम बार दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ महीनों पहले मैच हुआ था। इस दौरान क्रिश्चियन को मैच में हार मिली थी।

वो रैंडी ऑर्टन की वजह से चोटिल भी हुए थे। क्लैश ऑफ चैंपियंस में क्रिश्चियन ने ऑर्टन पर हमला किया था। ऐसे में रैंडी ऑर्टन और क्रिश्चियन एक बार फिर दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। ये ऐज और ऑर्टन के मैच के लिए स्टोरीलाइन की शुरुआत साबित होगी।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस का खतरनाक विलन का रूप देखने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

1- ऐज के साथ स्टोरीलाइन की फिर शुरुआत करना

Enter caption

ऐज और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन का अंत नहीं हुआ है। दोनों ने अबतक एक-एक बार जीत दर्ज की है और उनके बीच अभी एक और मैच होने वाला है। ऐसे में रैंडी ऑर्टन, ऐज के साथ स्टोरीलाइन फिर शुरू कर सकते हैं।

क्रिश्चियन और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन द्वारा ऐज की वापसी हो सकती हैं। साथ ही एक बार फिर दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स एक्शन में नजर आ सकते हैं। फैंस इस स्टोरीलाइन का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Clash of Champions रिजल्ट्स LIVE: 27 सितंबर, 2020

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...