Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Crown Jewel 2018: शो में हुए सभी मैचों का विश्लेषण और रेटिंग्स

  • आइए जानते है क्राउन ज्वैल इवेंट में कौन सा मुकाबला सबसे शानदार रहा।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:37 IST

Enter caption

क्राउन ज्वेल शो के खत्म होने के बाद अब समय आ गया है कि हम इस शो के तमाम पहलुओं पर नज़र डाले। सऊदी अरब में हुए इस शो में कई शानदार मुकाबले देखने को मिले तो कई ऐसे मुकाबले थे जिनकी बुकिंग और भी शानदार की जा सकती थी।

शो में जहां शो में हल्क होगन ने लंबे समय बाद कंपनी में वापसी की तो वहीं एजे स्टाइल्स ने एक बार फिर समोआ जो को हराकर WWE चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनने में सफल हुए तो ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा।

कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE क्राउन ज्वेल एक शानदार शो रहा। इसी कड़ी में हम शो पर हुए सभी मुकाबलों का विश्लेषण करते हुए उन्हें रेंटिग्स देंगे।

#शिंस्के नाकामुरा बनाम रुसेव (यूएस चैंपियनशिप के लिए किकऑफ मैच)

The United States title match was added last minute

क्राउन ज्वेल के किकऑफ शो में यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा बनाम रूसेव के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर जमकर हमले किए। ऐसे कम ही मौके आते हैं जब किकऑफ शो में इस तरह का शानदार मुकाबला देखने को मिले।

रेटिंग: C+

__________________________________________________________________________

#रे मिस्टीरियो बनाम रैंडी ऑर्टन

The World Cup got off to a great start!
Advertisement

WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के पहले राउंड में स्मैकडाउन से रे मिस्टीरियो बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में रे मिस्टीरियो ने शुरूआत से अपना दबदबा बनाए रखा।

कुछ मौको पर लगा कि रैंडी इस मुकाबले में हावी होकर जीत हासिल कर सकते हैं लेकिन अंत में रे मिस्टीरियो ने जीत हासिल की। यह मुकाबला वैसे तो काफी शानदार था लेकिन अगर इस मुकाबले की समय सीमा थोड़ी ज्यादा होती तो यह और भी शानदार होता है। वैसे फैंस ने इस मुकाबले को काफी पसंद किया।

रेटिंग: B

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 6 NEXT
Published 03 Nov 2018, 16:44 IST
Advertisement
Fetching more content...