Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Extreme Rules 2020: 5 बड़ी शर्तें जो वर्ल्ड टाइटल मैच से जोड़ी जा सकती है

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 16 Jul 2020, 10:50 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है। आपको याद दिला दें कि मैकइंटायर ने 2018 में मेन रोस्टर में वापसी की थी, तब जिगलर ने ही उन्हें पुश दिलाने में मदद की थी।

लेकिन अब वो ही अपने पूर्व पार्टनर को वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम एक्सट्रीम रूल्स के WWE चैंपियनशिप मैच में जोड़ी जाने वालीे 5 संभावित शर्तों से आपको अवगत कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE एक्सट्रीम रूल्स इतिहास के 5 सबसे यादगार मैच

WWE चैंपियनशिप मैच में रॉबर्ट रूड की वापसी होगी

डॉल्फ जिगलर कह चुके हैं कि एक्सट्रीम रूल्स का WWE चैंपियनशिप मैच उनकी शर्त के अनुसार लड़ा जाएगा। आपको याद दिला दें कि COVID-19 से पहले जिगलर और रॉबर्ट रूड (Robert Roode) एक साथ काम कर रहे थे।

हालांकि रूड को रिंग से दूर रहते अब काफी समय बीत चुका है और हो सकता है कि एक्सट्रीम रूल्स में वो वापसी करते हुए हैंडीकैप मैच में जिगलर के साथ मिलकर मैकइंटायर को चुनौती दें।

डिसक्वालिफ़िकेशन पर भी टाइटल चेंज की शर्त

WWE का एक नियम ये है कि डिसक्वालिफ़िकेशन या काउंट आउट के जरिए अगर कोई चैंपियन मैच हारता भी है तो टाइटल चेंज नहीं होगा। लेकिन इस बार लगाम जिगलर के हाथों में है और वो इस मैच से कोई भी शर्त जोड़ सकते हैं।

Advertisement

इसलिए हो सकता है कि जिगलर इस मैच में डिसक्वालिफ़िकेशन पर भी टाइटल चेंज होने की शर्त रखें। क्योंकि जिगलर अच्छी तरह जानते हैं कि माइंड गेम कैसे खेला जाता है और वो WWE चैंपियन को किसी हथियार का प्रयोग करने पर मजबूर कर मैच का परिणाम अपनी तरफ मोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े फैसले जो विंस मैकमैहन को एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में जरूर लेने चाहिए

1 / 3 NEXT
Published 16 Jul 2020, 10:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit