Create
Notifications

3 बड़े फैसले जो WWE Extreme Rules 2020 में विंस मैकमैहन को जरूर लेने चाहिए

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 13 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स 2020 से समरस्लैम 2020 के लिए बड़े मैच सामने आने शुरू हो जाएंगे। इसी कारण WWE एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी की अहमियत बहुत बढ़ गई है। इसके लिए अभी तक कई बड़े मैचों की पुष्टि की जा चुकी है।

ऐसा अक्सर देखा गया है कि बड़े इवेंट्स के कारण विंस मैकमैहन आखिरी समय में काफी चीजों में बदलाव कर देते हैं। खैर इस आर्टिकल में हम बदलाव के बारे में नहीं बल्कि ऐसे 3 बड़े फैसलों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो एक्सट्रीम रूल्स में विंस को जरूर लेने चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में वापसी हो सकती है

WWE एक्सट्रीम रूल्स के रॉलिंस और मिस्टीरियो के मैच में डोमिनिक का दखल

रे मिस्टीरियो और डोमिनिक
रे मिस्टीरियो और डोमिनिक

ये बात अब किसी से छुपी नहीं है कि रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद भी कंपनी से जुड़े हुए हैं जिससे वो अपने बेटे डोमिनिक का इन रिंग डेब्यू करवा सकें।

हालांकि इस मैच में मिस्टीरियो अपनी आँख में लगी चोट का बदला लेने की कोशिश जरूर करेंगे और कुछ ऐसी ही शर्त इस मुकाबले से जोड़ी गई है। एक तरफ ऐसा माना जा रहा है कि समरस्लैम में डोमिनिक, रॉलिंस के खिलाफ अपना पहला मैच लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: लंबे बालों में कैसे दिखेंगे ये WWE सुपरस्टार्स

लेकिन दूसरी तरफ ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि डेब्यू मैच में अपने पिता के खिलाफ मैच से डोमिनिक के इन रिंग करियर को बेहतर शुरुआत मिल सकती है। वहीं अगर समरस्लैम जैसे बड़े इवेंट में मिस्टीरियो अपना WWE रिटायरमेंट मैच लड़ते हैं और उसमें डोमिनिक को जीत मिली तो ये भी सुनिश्चित हो जाएगा कि मिस्टीरियो ने अपनी पद्वी अपने बेटे को सौंप दी है।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

1 / 2 NEXT
Published 13 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now