Create
Notifications

WWE द्वारा 50 ग्रेटेस्ट टैग टीम का ऐलान करने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आई 

WWE के द्वारा घोषित कि गई सबसे बड़ी 50 टीम्स के बाद फैंस की प्रतिक्रिया सामने आई
WWE के द्वारा घोषित कि गई सबसे बड़ी 50 टीम्स के बाद फैंस की प्रतिक्रिया सामने आई
Amit Shukla
ANALYST

WWE ने पीकॉक/ WWE नेटवर्क पर अपने एक काउंटडाउन स्पेशल में द न्यू डे (The New Day) को सबसे बढ़िया टैग टीम घोषित किया है। ये सूचना मिलते ही फैंस के मिले जुले विचार आने लगे। ऐसे कई लोग थे जो इस सम्मान के लिए उन्हें सही हकदार मान रहे थे और कुछ ऐसे थे जो इससे अलग सोच रखते थे।

ये भी पढ़ें: WWE में लड़ने वाले सभी भारतीय सुपरस्टार्स और उनके द्वारा जीते गए सबसे बड़े मैचों पर नजर

द न्यू डे के मेंबर रहे बिग ई इस स्थिति के होने की संभावना को समझ रहे थे और इसलिए जैसे ही इसकी घोषणा हुई तो उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट करके अपने विचार व्यक्त किए। ये विचार सबकी भावनाओं को ध्यान में रखकर लिखे गए थे जो काफी अच्छा प्रभाव ड़ालते हैं। क्या आप जानते हैं कि उनके आस पास कौन सी टीम्स थीं? अगर नहीं, तो इस आर्टिकल में हम आपको वही बताने वाले हैं।

WWE के द्वारा ऐलान किए गए सबसे ग्रेटेस्ट 50 टीम्स के बाद फैंस की प्रतिक्रिया सामने आई

बिग ई ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं जानता हूँ कि कई लोग इस लिस्ट से इत्तेफाक नहीं रखेंगे लेकिन WWE के इतिहास में सबसे बड़ी टैग टीम का खिताब पाकर मैं अपने सफर पर एक नजर ड़ालना चाहता हूँ। मैं कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स का आभारी हूँ। मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहूँगा कि हमने खुद पर एक दांव खेला और एक ऐसे रास्ते को लेने का मन बना रहे थे जो हमें सही लग रहा था।'

ये मैसेज काफी भावुक था क्योंकि 4 बार Raw और 7 बार SmackDown टैग टीम चैंपियंस रह चुकी ये टैग टीम 2015-16 के दौर में 483 दिनों तक Raw टैग टीम चैंपियन रही थी। इसकी वजह से इन्होंने सबसे ज्यादा दिनों तक टैग टीम चैंपियन रहने का खिताब अपने नाम कर लिया था।

ये भी पढ़ें: AEW ने अगले हफ्ते के लिए धमाकेदार मैचों का किया ऐलान, WWE से निकाला गया सुपरस्टार करेगा डेब्यू

द डड्ली बॉयज पांचवे, ऐज और क्रिश्चियन चौथे, हार्ट फाउंडेशन तीसरे, और हार्डी बॉयज दूसरे स्थान पर थे। एक हैरान करने वाली बात है कि द उसोज़ इस टॉप 5 में जगह बना पाने में सफल नहीं हुए। इस घोषणा के बाद फैंस के मिश्रित रिस्पॉन्स आए हैं जिनमें से कुछ हम नीचे साझा कर रहे हैं।

(नहीं, ये मेरे टॉप 5 में भी नहीं हैं। मैं इसे ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन और डड्ली बॉयज का अपमान मानता हूँ।)

(इनके पास सबसे लंबे समय तक टैग टीम चैंपियन रहने का खिताब है, सबसे अधिक बार टाइटल्स को इन्होंने जीता है, कोफी WWE चैंपियन भी इस टीम के सदस्य रहते हुए बने थे। इसमें दोराय नहीं कि ये सबसे अच्छी टैग टीम है और कोई इनके आसपास नहीं है।)

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

(मैं हार्डी बॉयज की तरफ थोड़ा पक्षपातपूर्ण हूँ, और इसकी वजह है मेरा बचपन, पर मैं इस चुनाव से भी खुश ही हूँ।)

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी लाइन भूल गए

(मैं पूरे सम्मान के साथ कहना चाहता हूँ कि न्यू डे इतिहास में सबसे अच्छी टैग टीम का खिताब नहीं डिजर्व करती है। ये खिताब सिर्फ डड्ली बॉयज को मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने टैग टीम टाइटल्स को दुनियाभर में एवं अन्य कंपनियों में भी अपने नाम किया है।)

ये भी पढ़ें: WWE ने बड़े टूर्नामेंट का किया ऐलान, पहले भी कई दिग्गज सुपरस्टार्स रह चुके हैं इसका हिस्सा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now