Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: ब्रॉक लैसनर ने लिया ब्रेक, रोमन रेंस की बड़ी जीत और बतिस्ता के नाम पर सुपरस्टार ने धमकाया

न्यूज़
Published 01 Dec 2019, 18:29 IST
01 Dec 2019, 18:29 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE TLC पीपीवी के लिए बैकी लिंच का बड़ा मुकाबला तय हुआ?

रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के लिए कंपनी नई कहानी शुरु करना चाहती हैं। TLC पीपीवी काफी अलग होता है क्योंकि इसमें रोमांच की कमी नहीं होती है। TLC 15 दिसंबर (भारत में 16 दिसंबर ) को होने वाली है।एक एडवर्टाइजमेंट में दिखाया जा रहा है कि बैकी लिंच इस बार टैग टीन मैच का हिस्सा होंगी। जिसमें उनका सामना कबुकी वॉरियर्स (असुका और कायरी सेन) के खिलाफ होगा जिसमें बैकी का साथ उनकी दोस्त कम दुश्मन शार्लेट फ्लेयर देंगी।

छुट्टियों पर गए WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर, अगले साल करेंगे वापसी

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को आखिरी बार सर्वाइवर सीरीज में देखा गया था जहां उन्होंने अपने टाइटल को नो होल्ड्स बार्ड मैच में रे मिस्टीरियो के खिलाफ टाइटल डिफेंड किया। अब बताया जा रहा है कि लैसनर छुट्टियों पर चले गए हैं और अगले साल रॉ के पहले एपिसोड में दस्तक दे सकते हैं। जिससे रॉयल रंबल की कहानी आगे बढ़े।

"अगर अपनी हरकतें बंद नहीं की तो बतिस्ता से पिटवा दूंगी"

यह बात जगजाहिर है कि डैना इन दिनों बतिस्ता के कारण लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। ड्रेक मेवरिक की इस हरकत पर डैना ने बिना देरी किए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने 6 बार के WWE 24/7 चैंपियन को कुछ मजाकिया अंदाज में धमकी दी है।

द फीन्ड की चैंपियनशिप बेल्ट के लिए फैंस को देने होंगे लाखों रुपये 

द फीन्ड इस समय WWE के सबसे मशहूर सुपरस्टार्स में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने स्मैकडाउन में एक कस्टम चैंपियनशिप बेल्ट का आगाज किया है। इस टाइटल का रंग ना तो लाल है और ना ही नीला, बल्कि इसमें डिज़ाइनर टॉम सैविनि ने फीन्ड के किरदार से प्रेरित एक बेल्ट बनाई है। 

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने की अपने साथी बिग ई की जमकर तारीफ

कुछ समय पहले कोफी किंग्सटन मेन इवेंट सुपरस्टार बन गए थे लेकिन फॉक्स पर हुए स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और फिर वो मिड कार्ड में चले गए। न्यू डे के मेंबर जेवियर वुड्स इस वक्त चोटिल हैं जिसके चलते पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन को बिग ई के साथ टैग टीम डिवीजन में काम करना पड़ा रहा है।

WWE Live Event रिजल्ट्स, मैक्सिको सिटी, 30 नवंबर 2019: लैसनर का दुश्मन जीता, रोमन रेंस ने की स्ट्रीट फाइट

मैक्सिको सिटी के लाइव इवेंट में फैंस को काफी सारे धमाकेदार मैच देखने को मिले। क्राउन ज्वेल में डेब्यू करने वाले केन वैलासकेज ने अच्छा मैच लड़ा। इसके अलावा रोमन रेंस ने स्ट्रीट फाइट लड़ी जबकि यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड ने मुकाबला किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Modified 21 Dec 2019, 01:12 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...