WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए रैंडी ऑर्टन के अनोखे सैगमेंट और एक बड़े मैच का ऐलान किया

WWE अब रॉ और स्मैकडाउन के हर हफ्ते के एपिसोड को अच्छा बनाना चाहता है। स्मैकडाउन के एपिसोड के दिन ही WWE ने अगले हफ्ते रॉ के लिए बड़े ऐलान कर दिए है। इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन, एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड के बीच ओपनिंग सैगमेंट कुछ खास नहीं हुआ था। अब अगले हफ्ते फायर फ्लाई फनहाउस में रैंडी ऑर्टन नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है

WWE ने रॉ को लेकर किया बड़ा ऐलान

WWE ने रैंडी ऑर्टन को लेकर पहले ही ऐलान कर दिया है। वैसे रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच टीएलसी के लिए मैच का ऐलान भी हो चुका है। रैंडी ऑर्टन ने खुद को इस सैगमेंट के लिए इनवाइट किया है इस चीज को WWE ने हाइप किया है। ये काफी मजेदार एंगल अब दिख रहा है।

इसके अलावा एक और बड़े मैच का ऐलान किया गया है। एजे स्टाइल्स, मिज और मॉरिसन टीम बनाकर ड्रू मैकइंटायर और शेमस का सामना करेंगे। ये 3 ऑन 2 हैंडीकैप मैच होगा।

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड की स्टोरीलाइन में कुछ अलग ही एंगल देखने को इस समय मिल रहे हैं। पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन के हाथों में एलेक्सा ब्लिस नजर आई थी। ये सैगमेंट हालांकि खींचा गया था और बैकस्टेज भी इस सैगमेंट को अच्छा रिएक्शन नहीं मिला था। अब इस बार फिर रैंडी ऑर्टन ने माइंडगेम खेलते हुए खुद को इनवाइट किया है। इस मैच का बिल्डअप जैसा होना चाहिए वैसा अभी तक नजर नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'

द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन की पुरानी राइवलरी रही है। रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट के साथ बहुत बुरा काम किया था। लेकिन इस बार ब्रे वायट अब द फीन्ड के किरदार में है। रैंडी ऑर्टन भी पूरी तरह इसके लिए तैयार है।

वहीं इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स बीच मैच के दौरान मैकइंटायर पर हमला किया था। मिज को उन्होंने कैश इन के लिए कहा था। काफी देर बार मिज इसके लिए तैयार भी हो गए थे लेकिन मैकइंटायर ने क्लेमोर किक मार दी थी। अब अगले हफ्ते इनके बीच मैच तय हो गया है। एजे स्टाइ्ल्स और मैकइंटायर के बीच टीएलसी पीपीपी में WWE चैंपियनशिप के लिए मैच भी होने वाला है। इस मैच का बिल्डअप शानदार अभी तक हुआ है।

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई