Create
Notifications

WWE News-यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी मनी इन द बैंक विजेता ओटिस को धमकी

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन
Ankit

WWE स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में मनी इन द बैंक 2020 के विजेता ओटिन ने WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के साथ टीम बनाई। इन दोनों ने टीम बनाकर मिज और मॉरिसन के खिलाफ मुकाबला लड़ा। मेन इवेंट में हुए इस मैच में WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मॉरिसन को पावरस्लैम दिया और जीत दर्ज की। मैच के बाद मैंडी रोज बाहर आईं, तभी एक मौका देखकर ओटिस ब्रीफकेस को कैश इन करने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें-5 शानदार चीजें जो इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिली

हालांकि उस दौरान ओटिस ने कहा कि वो मजाक कर रहे थे और फिर दोनों जीत का जश्न मना रहा थे। अब WWE यूनिवर्सल चैंपियन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक विजेता ओटिस को कड़े शब्दों में धमकी दी है। इस धमकी से ऐसा माना जा रहा है कि शायद इन दोनों के बीच अब एक नई कहानी की शुरुआत होगी जो टाइटल के लिए जा सकती है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ओटिस को एक संदेश दिया है। स्ट्रोमैन ने लिखा है कि मुझे तुम्हारे साथ रिंग में काम करके मजा आया लेकिन उनसे पंगा लेने की जरुरत नहीं है।

ओटिस ने WWE मनी इन द बैंक अचानक से जीता।

मनी इन द बैंक इस बार WWE के हेडक्वॉर्टर में हुआ था। एजे स्टाइल्स ने ब्रीफकेस को हाथों में ले लिया था लेकिन उनसे ब्रीफकेस छूट गया और ओटिस ने उसे कैच कर लिया और विजेता बन गए। हालांकि इस जीत के बाद काफी सारे फैंस ने उनकी तारीफ की है।

ओटिस और मैंडी रोज की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। सोन्या डेविल और डॉल्फ जिगलर ने इसको तोड़ने की काफी कोशिश की लेकिन रेसलमेनिया में दोनों ने अपने रिश्तों पर मुहर लगा दी। अब ओटिस मनी इन द बैंक विजेता हैं और वो कभी भी किसी भी वक्त कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

दूसरी ओर रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा किया था। उसके बाद उन्होंने मनी इन द बैंक में ब्रे वायट के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ही ब्रे वायट के खिलाफ माइंड गेम खेला और जीत दर्ज की।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लगभग 5 साल टाइटल को हासिल करने में लगाए। जब वो मनी इन द बैंक भी जीते उसके बाद भी उनका कैश इन इतना अच्छा नहीं रहा और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। खैर, अब देखना होगा कि स्ट्रोमैन कब तक टाइटल को अपने पास रखते हैं और ओटिस इस धमकी का क्या जवाब देते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो एक से ज्यादा रेसलर्स को डेट कर चुके हैं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...