Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: पूर्व चैंपियन के ऊपर हुआ हमला, अंडरटेकर के साथ दिग्गज लड़ना चाहता है मैच

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 19 Dec 2019, 20:08 IST
19 Dec 2019, 20:08 IST

अंडरटेकर
अंडरटेकर

WWE न्यूज: WWE को मिला नया चैंपियन

इस सप्ताह WWE के NXT ब्रांड का एपिसोड बहुत ही अच्छा था क्योंकि इस शो में बहुत से अच्छे मैच के साथ ही फैंस को नई NXT विमेंस चैंपियन भी देखने को मिली। एपिसोड की शुरुआत में NXT चैंपियनशिप के लिए एडम कोल और फिन बैलर के बीच मैच हुआ लेकिन जॉनी गार्गानो के इंटरफेयर करने के वजह से फिन इस मैच को नहीं जीत पाए।

अगले हफ्ते Raw के लिए एक बहुत बड़े मैच का एलान किया गया

इस हफ्ते रॉ का मेन इवेंट काफी शानदार रहा था। मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला देखने को मिला। ये इस शो का सबसे शानदार मैच था। दोनों अनुभवी रेसलर्स ने अपना पूरा टैलेंट यहां पर दिखाया। ये मैच काफी लंबा भी चला। मैच के अंत में रैंडी ऑर्टन ने एजे स्टाइल्स को आरकेओ मारकर जीत हासिल कर ली।

WWE रिंग में धमाल मचा रहे भारतीय रेसलर बने पिता

हाल ही में सुनील सिंह अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था और इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि 13 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी ने उनके पहले बच्चे को जन्म दिया। इस ट्वीट में उन्होंने अपने पहले बच्चे की फोटो शेयर की और बताया कि उनके बच्चे का नाम गुरवीर सिंह सिहारा है।

WWE को नया चैैंपियन मिलने के बाद ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन की प्रतिक्रिया आई

साल 2019 खत्म होने वाला है। और इस हफ्ते की रॉ शानदार रही। इससे भी ज्यादा अच्छा इस बार NXT का शो रहा। इस शो में बहुत से अच्छे मैच के साथ ही फैंस को नई NXT विमेंस चैंपियन भी देखने को मिली।इस एपिसोड के मेन इवेंट में शायना बैजलर ने अपना NXT विमेंस टाइटल रिया रिप्ली के खिलाफ डिफेंड किया था लेकिन शायना बैजलर इस टाइटल के बचाव करने में असफल रही और रेसलिंग फैंस को एक नई विमेंस चैंपियन देखने को मिली। इस मैच के अंत में रिया रिप्ली ने एरीना में मौजूद सभी फैंस को चौंकाते हुए यह मैच जीत लिया और इस ब्रांड की नई विमेंस चैंपियन बनी। 

WWE हॉल ऑफ फेमर रिटायरमेंट से बाहर आकर दिग्गज के साथ लड़ना चाहता है मैच

Advertisement

द अंडरटेकर का फ्यूचर WWE में अभी साफ नहीं है, खासकर जून में सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग के खिलाफ हुए मैच के बाद। गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के मैच की काफी आलोचना हुई थी, दोनों सुपरस्टार्स के बीच मेन इवेंट में मैच हुआ था। इसके बाद से अंडरटेकर ने सिर्फ एक ही मैच लड़ा है।

NXT रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की हुई हार

NXT का एपिसोड हर बार की तरह खास रहा है। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो को बढ़िया बनाने की पूरी कोशिश की। NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए शायना बैज़लर और रिया रिप्ली के बीच शानदार मैच देखने को मिला था। NXT चैंपियनशिप डिफेंड हुई थी। इसके अलावा टॉप NXT स्टार की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। WWE ने कई सारे मैच बुक किये। इसलिए हम बात करने वाले हैं NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में।  




Modified 21 Dec 2019, 01:27 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...