Create

WWE को हुआ भारत से जबरदस्त फायदा, जॉन सीना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, शील्ड का हिस्सा बनने वाला था खतरनाक सुपरस्टार

WWE बुलेटिन
WWE बुलेटिन
मयंक मेहता

रोमन रेंस से मार खाने वाले शिंस्के नाकामुरा ने लगाए WWE पर बेहद गंभीर आरोप

WWE SmackDown के सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जो एक फैन को जवाब दिया है, उसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल शिंस्के नाकामुरा ने कहा कि कौन कहता है कि वो खुश हैं और उनके अलावा किसी और का विश्वास नहीं किया जाए। नाकामुरा ने इशारों-इशारों में WWE में अपनी बुकिंग को लेकर गंभीर आरोप लगा दिए हैं।

इंडिया से हुआ WWE को बहुत बड़ा फायदा, US भी रह गया पीछे

WWE को भारत में काफी ज्यादा देखा जाता है इस बात में किसी को भी कोई शक नहीं है। हालांकि हाल ही में जो आंकड़े सामने आए हैं उसको देखकर यह बात और भी ज्यादा साफ हो गई है कि भारत में WWE को यूएस से भी ज्यादा देखा जा रहा है। Lucha Libra Online के मुताबिक WWE Raw को हर हफ्ते भारत में 4 मिलियन, तो SmackDown को 3 मिलियन व्यूअर्स मिल रहे हैं।

WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन ने दिग्गज जॉन सीना को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE सुपरस्टार और मौजूदा आईसी चैंपियन बिग ई ने दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है। बिग ई ने जॉन सीना की तारीफ भी की है और साथ ही में फ्लोरिडा चैंपियनशिप रेसलिंग के दौरान सीना द्वारा किए गए बड़े प्रोमिस के बारे में भी बताया है।

2 साल पहले WWE से निकाले गए 7 फुट के रेसलर ने रिंग में अचानक वापसी के बाद पहली प्रतिक्रिया दी

बिग कैस भले ही अब WWE का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में उनके द्वारा बनाई गई जबरदस्त बॉडी की तस्वीरें वायरल हो रही थी और उन्होंने रिंग में वापसी भी की है। अब पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैस ने अपनी वापसी को लेकर अहम प्रतिक्रिया भी दी है।

"साल 2012 में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ द शील्ड का हिस्सा मैं भी WWE में होने वाला था"

WWE के सबसे सफल और खतरनाक ग्रुप की बात जब भी होगी तो निश्चित ही इसमें शील्ड का नाम सबसे पहले आएगा। 2012 में इस ग्रुप के तीन मेंबर्स सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एंब्रोज ने WWE में डेब्यू किया था और उसके बाद काफी तबाही भी मचाई। अब बिग ई ने खुलासा किया है कि पहले प्लानिंग थी कि वो भी शील्ड ग्रुप का हिस्सा होंगे, लेकिन इस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...